शबरीमाला मंदिर में प्रवेश की आज्ञा, महिलाओं का बढ़ा सम्मान: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा पंजाब प्रदेश के सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि शबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से महिलाओं का सम्मान बढ़ा है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि भारत के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा महिलाओं के अधिकारों की रक्षा करते हुए शबरीमाला मंदिर केरल में हर आयु की महिला को प्रवेश करने की आज्ञा दी है।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि महिला के अधिकारों की रक्षा करते हुए चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने यह कहा कि एक तरफ तो हम बेटियों को, महिलाओं को पूजते हैं तो दूसरी तरफ हम उन्हें मंदिर में प्रवेश नहीं करने देते जो कि उचित नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि महिला और पुरुष को बराबर का हक है, इसलिए धर्म के नाम पर महिलाओं से कोई भी भेदभाव नही किया जा सकता। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का समस्त महिलाएं मन से स्वागत करती है और सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला भारत की बेटियों को एक बहुत बड़ा तोहफा है।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि आजादी के इतने वर्ष बाद ही सही, परन्तु महिलाओं को उनका बनता सम्मान तो मिला है। इस मौके पर समाज सेवी ऊषा सूद, परमजीत कौर, संतोष रानी, परीना शर्मा, प्रिया मेहता, रजनी तलवाड़, रीटा भोपला ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here