पंजाब नैशनल बैंक बस्सी दौलत खां में 12 लाख की लूट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा/भूपेश प्रजापती। प्रदेश में हाई अलर्ट के बावजूद सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए लुटेरों का आतंक जारी है। जिसके चलते पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगने स्वभाविक हैं। ताजा समाचार में आज 30 नवंबर को दोपहर 1 सवा 1 बजे के बीच पंजाब नैशनल बैंक की होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर गांव बस्सी दौलत खां, मुख्य अड्डा में स्थित ब्रांच में पांच लुटेरों ने लूट को अंजाम दिया। लुटेरे रुपयों से भरा ट्रंक तथा सी.सी.टी.वी. फुटेज रिकार्डर डी.वी.आर. लूट कर फरार हो गए। ट्रंक में करीब 12 लाख रुपये बताए जा रहे हैं, जो बैंक में कैश हेतु लाए गए थे।

Advertisements

मौके से प्राप्त जानकारी अनुसार पांचों लुटेरे हथियारों से लैस थे और उन्होंने बैंक में घुसते ही ग्राहकों से एक तरफ जाने को कहा और लूट को अंजाम देकर कार में सवार होकर वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने सूचना मिलते ही एस.पी. (डी) हरप्रीत सिंह मंडेर, डी.एस.पी. अनिल कोहली, थाना माडल टाउन प्रभारी भरत मसीह, थाना सदर प्रभारी राजेश अरोड़ा, थाना सिटी प्रभारी गोबिंदर कुमार बंटी सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

बैंक मैनेजर तरिंदर कौर के अनुसार एक सवा एक के बीच पांच हथियारबंद लुटेरे बैंक में घुसे और उन्होंने लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि लुटेरे कैश से भरा ट्रंक के साथ-साथ डी.वी.आर. भी साथ लेकर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here