घंटाघर इलाके में दहशत: डायमंड मनी एक्सचेंज में लूट का प्रयास, लुटेरों ने चलाई गोलियां

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर के घंटाघर इलाके में पंजाब नैशनल बैंक के समीप स्थित डायमंड मनी चेंजर की दुकान पर सायं करीब 6 बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश तथा असफल रहने पर लुटेरे दुकान के मालिक को घायल कर वहां से फरार हो गए। इस दौरान उन्होंने फायर भी किया। गनीमत रही कि गोली किसी के लगी नहीं। गोली की आवाज सुनकर बाजार में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया तथा लुटेरों संबंधी शोर सुनकर कुछ युवक लुटेरों के पीछे भी गए। मगर, लाजवंती के समीप अंधेरे का फायदा उठाते हुए वे भागने में सफल हो गए।

Advertisements

सूचना मिलते ही डी.एस.पी. अनिल कोहली एवं थाना सिटी प्रभारी गोविंदर कुमार बंटी ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का दौरा करते हुए जांच शुरु कर दी।

जानकारी देते हुए डायमंड मनी चेंजर दुकान के मालिक घायल सुरिंदरपाल ने बताया कि सायं करीब 6 बजे तीन युवक जिनके मुंह ढके हुए थे व हाथ में पिस्तौलनुमा कोई चीज थी ने पिस्तौल तानते हुए लूट की नीयत से उनके साथ झगड़ा करना शुरु कर दिया तथा इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते तीसरे ने उनके सिर पर पिस्तौलनुमा चीज की हत्थी मार दी व एक ने गोली भी चलाई। लोगों को इकट्ठा होता देख लुटेरे वहां से भाग खड़े हुए। लोगों ने जब उनका पीछा किया तो भी लुटेरों ने एक फायर किया। भगवान का शुक्र रहा कि गोली किसी को लगी नहीं। कुछ लोगों ने लुटेरों का पीछा भी किया, मगर लुटेरे लाजवंती के समीप अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार होने में कामयाब हो गए। सुरिंदरपाल ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने दुकान बंद कर दी तथा ईलाज के लिए अस्पताल गए। उन्होंने बताया कि पिस्तौल की हत्थी लगने से उनके सिर पर चोट आई है। बताया जा रहा है कि लुटेरों की संख्या तीन थी तथा वे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूट को अंजाम देने हेतु मनी चेंजर की दुकान पर आए थे। यह भी पता चला है कि लुटेरों के पास जो मोटरासइकिल था उसकी नंबर प्लेट मुड़ी हुई थी व नंबर पढ़ा नहीं जा रहा था।

डी.एस.पी. कोहली का कहना है कि पुलिस द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली जा रही है तथा लुटेरों को जल्द पकडऩे के लिए कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here