किसी भी अधिकारी को लोकतंत्र की हत्या की इजाजत नहीं: अविनाश राय खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। ब्लाक मुकेरियां के गांव टांडा रामपुर सहाय से संबंधित गणमान्य व्यक्तियों के शिष्ट मंडल ने भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना से भेंट कर उन्हें गांव रामपुर सहाय में पंचायत चुनावों के दौरान पंजाब सरकार द्वारा की गई धक्केशाही संबंधी विस्तृत जानकारी दी।

Advertisements

प्रतिनिधिमंडल ने खन्ना को बताया कि कैसे सरकारी चुनाव अधिकारियों ने एक जीते हुए उम्मीदवार की जगह पर एक कांग्रेसी उम्मीदवार को गैर अधिकाराना तरीके से विजयी घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि वोटों की गिनती के दौरान कई वैलेट पेपरों पर किसी उम्मीदवार के पक्ष में मोहर नहीं थी, जिसे उन्होंने कांग्रेसी उम्मीदवार के पक्ष में डाल कर उसे विजयी घोषित कर दिया। खन्ना ने प्रतिनिधिमंडल की बात सुनकर इसका कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि चुनाव अधिकारियों की किसी प्रकार की धक्केशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी तथा किसी भी अधिकारी को लोकतंत्र की हत्या करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

उन्होंने प्रतिनिधिमंडल की सारी बात उच्च प्रशासनिक अधिकारियों के ध्यान में तुरंत लाकर उन्हें हर तरह से इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. रमन घई भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here