दोहराने की बजाए दोगुनी नीति पर होंगे विकास प्रोजैक्ट: तिवारी

मोहाली (द स्टैलर न्यूज़)। सीनियर कांग्रेसी नेता और पार्टी के श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार मनीष तिवारी ने कहा है कि पंजाब केंद्र में यूपीए-3 के गठन में 13 सीटों का योगदान डालेगा। श्री चमकौर साहिब विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय विधायक और तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा आयोजित श्रृंखलाबद्ध जनसभाओं को संबोधित करते हुए तिवारी ने दावा किया कि 2019 के आम चुनावों के बाद कांग्रेस के नेतृत्व में यूपीए सरकार का केंद्र में बनना तय है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह के नेतृत्व में राज्य में बने राजनीतिक माहौल से किसी बात की शंका नहीं है कि पंजाब में पार्टी 13 में से 13 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि जहां यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीते 5 सालों के दौरान केंद्र में उनकी विभाजनकारी और तबाहकारी नीतियों के खिलाफ फैसला होगा, वहीं पर राज्य में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह के नेतृत्व में बीते 2 सालों के दौरान शुरु की गई नीतियों और कार्यक्रमों के प्रति समर्थन होगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की आखिरी गिनती शुरु हो चुकी है।

तिवारी अपने अकाली दल के विरोधी प्रेम सिंह चंदूमाजरा पर उनके खिलाफ झूठ फैलाने और गलत प्रचार करने के लिए भी बरसे। उन्होंने कहा कि अकाली उम्मीदवार के पास क्रेडिट लेने के लिए कोई भी उपलब्धि नहीं है, जिसके चलते वह अब उनके खिलाफ झूठ फैला रहे हैं और गलत प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से लुधियाना से पुष्टि करने की अपील की कि उन्होंने 5 सालों तक वहां कितना विकास किया, जिसका उन्होंने 5 सालों तक प्रतिनिधित्व किया।

उन्होंने कहा कि लुधियाना दूर नहीं है और आप अपने मित्रों व रिश्तेदारों से पूछ सकते हैं कि उन्होंने वहां कितने प्रोजेक्ट शुरु करवाए और वह वादा करते हैं कि वह इस प्रदर्शन को न सिर्फ यहां दोहराएंगे, बल्कि वहां से दोगुने काम यहां करेंगे। इस अवसर पर संबोधित करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र के लोग इस बात पर गर्व महसूस कर रहे हैं कि उनका प्रतिनिधित्व एक राष्ट्रीय नेता द्वारा किया जाएगा, जिनका केंद्र में मंत्री बनना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here