प्राईवेट की बजाए सरकारी स्कूलों में दिलवाएं बच्चों को दाखिला: ऋषि कुमरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। विकास कुमरा वेलफेयर सोसायटी के जिला प्रधान चंदन चौधरी ने बताया कि सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषि कुमरा और पंजाब के शिक्षा अधिकारी सचिव कृष्ण कुमार और जिला शिक्षा अधिकारी संजीव गौतम के साथ वीडियो कांफ्रैस हुई।

Advertisements

पंजाब के सचिव कृष्ण कुमार ने कहा कि 18 दिसंबर से सरकारी स्कूलों में एडमिशन शुरु हो चुकी है और सरकारी स्कूलों को अब प्राइवेट स्कूलो की तरह ही बेहतर बनाया जा रहा है और पढ़ाई भी बढिय़ा तरीके से करवाई जाएगी। ऋषि कुमरा ने कहा कि उनकी एन.जी.ओ. द्वारा शिक्षा संबधी बच्चों की हमेशा मदद की जाती है और करते रहेंगे। उन्होंने देश वासियो को अपील करते कहा कि अपने बच्चों को प्राईवेट स्कूलों की बजाए सरकारी स्कूलों में दाखिला दिलवाया जाए।

ऋषि कुमरा ने कहा कि बहुत जल्द होशियारपुर में एक चेरिटेबल अस्पताल भी तैयार किया जा रहा है जिसका होशियारपुर वालो को काफी फायदा होगा। जिला शिक्षा अधिकारी संजीव गौतम ने विकास कुमरा सोसायटी का धन्यवाद किया और सोसायटी की ओर से बच्चों को जो मदद दी जा रही है उसकी सहराना की। उन्होंने कहा कि सोसायटी द्वारा जिन स्कूलों को अडॉप्ट किया गया है उसे ओर बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here