बुरी खबर: संदिग्ध अवस्था में पेड़ से झूलता मिला “कपूर” का शव

village-pajjodita-boy-hang-tree-dead-body-found-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर जे.सी.टी. के समीप एक युवक का शव पेड़ से झूलता हुआ मिलने से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। इसकी सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी।

Advertisements

जानकारी अनुसार आज 29 जनवरी को सुबह जे.सी.टी. के समीप एक पेड़ पर लटका शव देखकर लोगों के होश उड़ गए और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा और पोस्ट मार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। मामले की जांच कर रहे एस.आई. बलविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पेड़ से एक शव लटका हुआ है तथा मौके पर पहुंचकर जब उन्होंने जांच की तो युवक की पहचान कपूर बाबू (21) पुत्र छोटे लाल (मूल निवासी- सोनपुर, उत्तर प्रदेश) के तौर पर हुई तथा वे चौहाल में एक फैक्ट्री में काम करता था। उन्होंने बताया कि इसका परिवार गांव भागोवाल में रहता है तथा कार्बन फैक्ट्री में काम करता है। उन्होंने बताया कि मामले की अलग-अलग पहलुओं पर जांच शुरु कर दी गई है तथा जांच के बाद ही बताया जा सकेगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

दूसरी तरफ शोकाग्रस्त परिवार के आंसू रुकने के नाम नहीं ले रहे थे। मृतक कपूर के भाई धर्मवीर ने बताया कि उन्हें सुबह किसी का फोन आया कि कपूर का शव पेड़ से लटक रहा है। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे ते यह दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए। पीडि़त परिवार ने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here