नई दाना मंडी में युवाओं को विजय सांपला फैन क्लब ने वितरित की स्पोटर्स किट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), पुष्पिंदर। विजय सांपला फैन क्लब की तरफ से समागम का आयोजन नई दाना मंडी में किया गया। जिसमें विजय सांपला फैन क्लब की तरफ से नौजवानों को खेलों की ओर आर्कषित करने के लिए स्पोटर्स किटें वितरित की गई। स्पोटर्स वितरण समागम विजय सांपला फैन क्लब के चेयरमैन रोहित सूद हनी, जनरल सचिव गगनदीप सिंह, वाईस प्रधान मनप्रीत संधू, दुष्यंत हंस, विधानसभा प्रधान लक्की धुग्गा और मुकेेश सहोता की अध्यक्षता में करवाया गया। 

Advertisements

इस दौरान युवाओं को संबोधित करते हुए अलग-अलग वक्ताओं ने कहा कि केंद्रीय मंत्री विजय सांपला व केंद्र सरकार की तरफ से विभिन्न योजनाए चलाई जा रही है जिसके अंतर्गत युवाओं को रोजगार देने के साथ-साथ नशे से दूर रखने के लिए भी कई स्कीमें चलाई जा रही है। उन्होंने कहा अगर आज का युवा नशे की दलदल से दूर रहेगा तो ही एक सेहतमंद समाज का निर्माण होगा। उन्होंने कहा देश का भविष्य सुधारने में युवा वर्ग अहम जिम्मेदारी निभाएंगा।

इसी कड़ी के अंतर्गत युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए व खेलों की और आर्कषित करने के लिए विजय सांपला फैन क्लब की तरफ से युवाओं को स्पोटर्स किटें वितरित की गई। इस अवसर पर केशव अग्रवाल, रिंकल बंसल, जगदीश पाल, राजीव मोदगिल, अक्षित नागपाल, अनिल गुप्ता, अंकुर मोदगिल, राजेश बंसल, सुशील गुप्ता, रोहित जैन, विवेक गुप्ता, अमन जैन और वरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here