विधायक आदिया ने एम.पी. टिकट के लिए किया आवेदन, 1977 से कांग्रेस के हैं आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस द्वारा लोकसभा चुनाव लडऩे के इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जाने के तहत होशियारपुर के हल्का शाम चौरासी से विधायक पवन कुमार आदिया ने भी पी.पी.सी.सी. ऑफिस इंचार्ज महासचिव कैप्टन संदीप संधू को आवेदन सौंपा। विधायक आदिया ने कहा कि अगर पार्टी ने उन्हें मौका दिया तो वे यह सीट जीतकर पार्टी के हाथ और मजबूत बनाएंगे और उन्हें विश्वास है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ की योग्य अगुवाई में पंजाब में कांग्रेस के समस्त उम्मीदवार बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

Advertisements

गौरतलब है कि विधायक आदिया 1977 से यूथ कांग्रेस से जुड़े हुए हैं तथा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी द्वारा 1979 में जेल भरो आंदोलन दौरान आदिया जेल भी गए। पार्टी के वफादार एवं सच्चे सिपाही के तौर पर सेवा निभाते हुए आदिया ने यूथ कांग्रेस के जिला महासचिव, जिला कांग्रेस कमेटी में जिला महासचिव, पी.पी.सी.सी. एस.सी. सैल के उपाध्यक्ष, पी.पी.सी.सी. सदस्य, पी.पी.सी.सी. महासचिव के तौर पर जिम्मेदारियों का निर्वाह किया। इसके बाद पार्टी के प्रति उनकी सेवाओं को देखते हुए पार्टी ने उन्हें इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन बनाया तथा इसके उपरांत वे पी.पी.सी.सी. के महासचिव के तौर पर सेवाएं निभाते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बने तथा इन विधानसभा चुनावों में आदिया ने हल्का शाम चौरासी से बड़े अंतर से सीट जीतकर पार्टी की झोली में डाली और जनता के लिए उनके घर और कार्यालय के दरवाजे 24 घंटे खुले रहते हैं।

उनका नम्र स्वभाव और जनता एवं कार्यकर्ताओं के लिए तलवार एवं ढाल का काम करने वाले विधायक आदिया द्वारा एम.पी. टिकट के लिए आवेदन किए जाने से कार्यकर्ताओं में काफी खुशी पाई जा रही है तथा उनकी पार्टी हाईकमान से मांग है कि श्री आदिया पर विश्वास जताया जा ताकि विधानसभा सीट की तरह ही वे लोकसभा सीट पर बड़ी जीत दर्ज करके कांग्रेस की केन्द्र में बनने वाली सरकार में अपना योगदान डाल सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here