हमीरपुर से परमाणु जा रही बस पलटी, ड्राइवर की समझदारी से बाल बाल बचे सवार

हमीरपुर/लठियाणी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर से परमाणु जा रही एच.आर.टी.सी. की बस सोमवार सुबह करीब 11 बजे लठियाणी से एक किलोमीटर पहले गांव नलूट के समीप पलट गई। जानकारी के अनुसार बस में करीब 44 यात्री सवार थे, जिसमें सवार एक व्यक्ति को मामूली चोट आई हैं। लोगों को उपचार करवाने के लिए पी.एस.सी. लठियाणी में भेजा गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार हमीरपुर डिपो की बस संख्या एच.पी. 670884 हमीरपुर से परमाणु जा रही थी। बड़सर व लठियाणी की गहरी उतराई में अचानक बस के ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित हो कर पलट गई। जिस पर बस चालक विनोद कुमार ने अपनी सुझबुझ के चलते बस को गांव नलूट मोड़ के साथ पहाड़ी पर चढ़ा नियंत्रित करने की कोशिश की जिस कारण धीमी हो बस पलट गई। बस में कुल 44 यात्री सवार थे जिसमें से एक व्यक्ति विवेक कुमार पुत्र राजकुमार गांव संगली हमीरपुर को मामूली चोटें आई हैं। जिन्हें पी.एस.सी. लठियाणी में उपचार के बाद सिटी स्केन के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मौके पर पहुुंच कर यात्रीयों से हादसे की जानाकरी ली।

यात्रियों का कहना था कि बस चालक की समझदारी के कारण एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। पुलिस ने यात्रियों व बस चालक के ब्यान दर्ज कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here