होशियारपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार दोपहर एक बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस आतंकी हमले में 42 से भी ज्यादा जवान शहीद हुए है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले का सामाजिक, राजनीतिक संगठनों ने आक्रोश व्यक्त किया है। घटना के आक्रोश में जिला कचहरी चौक होशियारपुर से सेशन चौंक तक एक कैंडल मार्च होशियारपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन की तरफ से निकाला गया।

Advertisements

एसोसिएशन के प्रधान बलजिंदर जीत सिंह व जनरल सचिव हरजाप ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सैनिको को श्रद्धांजलि देकर अपनी संवेदना प्रकट की। इस मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि पाकिस्तान अपने रवैय्ये से बाज नहीं आएगा। पाकिस्तानी सेना में वो हिम्मत नहीं कि वह भारतीय सेना का मुकाबला कर सके, वह केवल इसी तरह के आतंकवाद का सहारा ले सकता है। लेकिन भारतीय वीर जवानो की यह शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। हमारी सेना इसका मुंहतोड़ जवाव देगी

अंत में वार मैमोरियल में कैंडल जलाकर फोटोग्राफर एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी व एक मिनट का मौन रखा। इस मौके पर लाल सिंह, विपन शर्मा सीनियर वाइस प्रेजिडेंट, राज कुमार, नरेश कुमार, करमवीर सिंह, हरजिंदर कुमार, हरी शंकर, कुलविंदर सिंह, कमल वर्मा, सतविंदर सिंह, बलवीर सिंह धामी, अमरीक कुमार, मंजीत सिंह, संदीप वर्मा, करन लाखा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here