यूथ स्पोटर्स क्लब खानपुर ने फ़ुटबाल टूर्नामैंट करवाया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। यूथ स्पोटर्स क्लब गांव खानपुर की तरफ से ग्राम पंचायत के सहयोग से फुटबाल टूर्नामैंट करवाया गया। इस टूर्नामैंट में इलाको की 16 नामवार टीमों ने हिस्सा लिया। फाईनल मुकाबलो में आज चाणथू जाटों की टीम ने कालेवाल फत्तू को 4-2 के साथ हराया। प्रबंधकों की तरफ से विजेता टीम को 6 हज़ार रुपए का नकद इनाम और ट्राफियां देकर सम्मानित किया गया।

Advertisements

इनामों का वितरण हल्का विधायक डा. राज कुमार ने की। इस मौके पर गांव की सरपंच रंजू बाला, मुनीश कुमार, गुरमीत सिंह, सतविन्दर कौर, बलजीत कौर, शहनशाह बेगम, बलवीर सिंह, जसविंदर सिंह मान, टिंकू मान, बहादुर सिंह, डा. यशवंत थिंद, डा. आर.के.भाटिया, सुरजीत सिंह पूर्व सरपंच, नंबरदार महेन्दर पाल, कुलवंत सिंह, जतिंदर कुमार पिंकी, मास्टर अवतार लंगेरी, दिलबाग सिंह बागी, राकेश कुमार, लवली, चेतन सैनी, तिरलोचण सिंह, मेहर सिंह, अमरजीत सिंह संधू, सुरिन्दर पाल सिंह मुंशी, अमरजीत बांसल सहित गाँव वासी और खेल प्रेमी उपस्थित थे।

इस मौके पर विधायक डा. राज कुमार ने कहा कि शारीरिक और मानसिक तंदरुस्ती के लिए खेल का बहुत बड़ा योगदान है। नौजवान वर्ग को अपने फुर्सत के समय दौरान खेल में रूचि लेनी चाहिए। डा. राज कुमार ने खानपुर की पंचायत और गाँव वासियों को बताया कि खानपुर के लिए 7.40 लाख रूपए की ग्रांट मंजूर हुई हैं। जिसके साथ गांव में सुधार किए जायगे । इस मौके गांव की सरपंच रंजू बाला ने कहा कि नगर पंचायत के सहयोग के साथ यूथ स्पोर्टस क्लब ने जो नौजवान वर्ग को खेल प्रति उत्साहित करने का यह उद्यम किया है, यह प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि खेल जहाँ भाईचारक सांझ पैदा करती हैं, वहां गांव तथा इलाका निवासियों के लिए मनोरंजन का साधन भी बनती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here