थर्ड सोनालीका कैश प्राईज क्रिकेट कप टूर्नामैंट के 4 मैच सम्पन्न

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। इंटरनैश्नल क्रिकेट कोच बलराज कुमार बल्लू की देखरेख में सी.एंड.बी. स्पोट्र्स अकादमी डगाना में चल रहे थर्ड सोनालीका कैश प्राईज क्रिकेट कप के पहले राऊंड के 4 मैचों का सफलतापूर्वक समापन हुआ। इस संबंधी जानकारी देते हुए बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि एंजल प्ले वे जोन हरियाना के विद्यार्थी ने ओपनिंग में डांस प्रस्तुत कर मैचों का आगाज किया। इस मौके पर प्रिं. शिखा खोसला विशेष तौर पर उपस्थित हुई। पहला मैच थॉट गाईज अमृतसर तथा रंगला पंजाब टांडा के मध्य हुआ जिसमें टांडा ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी की। अमृतसर ने 20 ओवर में 169 रन 8 विकेट के नुक्सान पर बनाए जिसके जवाब में टांडा 20 ओवर में 9 विकेट के नुक्सान पर 123 रन ही बना पाया। यह मैच अमृतसर ने 46 रनों से जीत लिया। मैन आफ दि मैच अमृतसर के बासु को चुना गया।

Advertisements

दूसरा मैच सी.एंड.बी. तथा फ्रैं ड्स क्लब के मध्य हुआ। फ्रैं ड्स क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 20 ओवर की समाप्ती पर 7 विकेट के नुक्सान पर फ्रैं ड्स क्लब 130 रन बना सका। इसके जवाब में सी.एंड.बी. ने 12.4 ओवर में 135 रन 1 विकेट के नुक्सान पर 9 विकेट से मैच जीत लिया। सी.एंड.बी. साहिल के छतक की नाबाद पारी बदौलत उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया।

तीसरा मैच रैनसल जालंधर तथा आर.जी. लुधियाना के मध्य हुआ। आर.जी. ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आर.जी. ने 20 ओवर की समाप्ती पर 116 रन 9 विकेट के नुक्सान पर बनाए। जवाब में रैनसल ने 20 ओवर की समाप्ती पर 9 विकेट के नुक्सान पर 105 रन ही बनाए। आर.जी. ने यह मैच 11 रनों से जीत लिया। मैन आफ दि मैच आर.जी. के प्रीत को चुना गया।

चौथा मैच रॉयल क्लब फगवाड़ा तथा बसी दौलत खां की टीम के मध्य खेला गया। बसी दौलत खां की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बसी की टीम 20 ओवर 9 विकेट के नुक्सान पर 82 रन ही बना पाई। जवाब में रॉयल ने 9.3 ओवर में 1 विकेट के नुक्सान पर 86 रन बनाकर यह मैच 9 विकेट से जीत लिया। रॉयल की तरफ से काका को मैन आफ दि मैच चुना गया। इस मौके पर संजीव अरोड़ा मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर असिस्टैंट कोच चंद्रशेखर, फिल्डिंग कोच मदन सिंह डडवाल, भगत राम, योगेश शर्मा, चन्नन कौर, प्रवीन, चमन लाल, रविंदर कुमार लोईया, रितु शर्मा, राज कुमार, आशीश माही, अजय, गगन, रोहित मेहराल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here