काला धन: 30 लाख रुपये के साथ दो युवक काबू

होशियारपुर पुलिस ने 30 लाख रुपये के साथ दो युवकों को काबू किया है। पुलिस का कहना है कि युवकों के पास पैसों संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिल है तथा वह इस केस को इनकम टैक्स विभाग को देंगे ताकि मामले की जांच उपरांत बनती कार्रवाई अमल में लाई जा सके। 15-11-2016
काले धन को सफेद करने को लेकर कालाबारियों में होड़ तेज होती नजऱ आने लगी है। जिसके चलते वह किसी भी हद तक जाने से परहेज नहीं कर रहे। काले धन पर नकेल कसने के लिए जहां इनकम टैक्स विभाग पूरी तरह से सतर्क है वहीं पुलिस द्वारा भी काले धन वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है। इसके चलते होशियारपुर पुलिस ने आज बाद दोपहर करीब 2 बजे दो युवकों को करीब 30 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इन युवकों से कैश कहां से आया इस संबंधी कोई दस्तावेज न होने के चलते उन्हें हिरासत में लिया गया है और जांच की जा रही है।
होशियारपुर में आज पुलिस द्वारा एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए जगतपुरा इलाके से दो युवकों को 30 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि दो युवक एक वरना गाड़ी में 30 लाख रुपये लेकर अलग-अलग बाजारों में घूम रहे हैं। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने स्पैशल ब्रांच के सहयोग से इनको जगतपुरा इलाके से काबू किया और इनकी गाड़ी से 30 लाख रुपये जोकि एक-एक हजार रुपये के नोट में हैं बरामद किए। पुलिस ने बताया कि युवकों की पहचान अमित कुमार एवं माइकल निवासी चंडीगढ़ के रुप में हुई है तथा यह दोनों चंडीगढ़ से रुपये लेकर यहां आए थे। इनके पास से रुपयों से संबंधित किसी तरह का कोई दस्तावेज नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि वे इस केस को इनकम टैक्स विभाग को देंगे ताकि वे इसकी जांच कर सके।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here