खेल से जुडऩे की कोई आयु नहीं होती, खेल से स्वस्थ्य रहता है शरीर: बलराम पराशर

hariana mmerathon 1

होशियारपुर/हरियाना( द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। स्पोट्र्स क्लब चक नूर अली द्वारा नोजवानों में खेलने की भावना पैदा करने के उद्देश्य से पहली हाफ मैराथन (10 किलोमीटर) व (1 किलोमीटर) का आयोजन किया गया। जिसमें बलराम पराशर ने मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचकर विजेताओं व खिलाडिय़ों को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करते हुए सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि सभी स्पोट्र्स क्लबों को ऐसे आयोजन करते रहना चाहिए और सरकार को भी इनको प्रोत्साहित करना चाहिए। बलराम पराशर ने कहा कि हर आयु के व्यक्ति को खेलों के साथ जुडऩा चाहिए बेशक वह खेल कोई भी हो क्योंकि हर खेल के साथ हमारे शरीर की कसरत होती है।

Advertisements

इस मैराथन में हर आयु वर्ग के व्यक्तियों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर नीरज डडवाल, सुधीर सिंह, बावा राम, रघुवीर सिंह आदि ने बताया कि मैराथन में 10 किलोमीटर के लिए 80 व 1 किलोमीटर के लिए 30 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। 10 किलोमीटर के लिए लडक़ो में दीपक कुमार प्रथम, ब्लिस्टर द्वितीय व वरिन्द्र सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया व उन्हें क्रमश: 7100, 5100 व 3100 रुपये का ईनाम दिया गया। इसी प्रकार 10 किलोमीटर के लिय लड़कियों में सीमा देवी ने पहला, गुरजोत कौर ने दूसरा व अनामिका व दलजीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया व उन्हें क्रमश 3100, 2100 व 1100 रुपये का इनाम दिया गया।

hariana mmerathon 3

इस प्रकार 1 किलोमीटर में परमवीर प्रथम, अंकित द्वितीय व श्रीचंद तृतीय स्थान पर रहे। 72 वर्षीय दसौंधी राम व 45 वर्षीय अमन धूत ने मैराथन पूरी की व उनको भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर 23 खिलाडिय़ों को मैडल देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here