आर्थिक पिछड़ों को आरक्षण मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धि: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। आर्थिक पिछड़ों को आरक्षण लंबे समय से भारतीयों की मांग रही है, पर यह मोदी सरकार की ही हिम्मत थी, कि उन्होने सरकार के कर्तव्यों को पूरा किया, क्योंकि सरकार का कर्तव्य होता है कि वो लोगों की भावनाओं को समझे और उनकी जरुरतों को पूरा करें। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने मतदाता जागरण अभियान के तहत गांव मन्नण हानां में पूर्व सरपंच महिंदर सिंह व भाजपा मंडल उपप्रधान रेशम सिंह की अध्यक्षता में आयोजित एक बैठक में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि जातिगत आरक्षण भारतीय संविधान में लोगों को हासिल हुआ पर लंबे समय से स्वर्ण जाति बिरादरियों की आर्थिक तौर पर पिछड़े लोगों के लिए जो लड़ाई लड़ी जा रही थी, उसे पूरा कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कई योग्य उम्मीदवारों का भविष्य बनाने में सहायता की है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने किसी भी अन्य वर्ग के आरक्षण कोटे में कटौती किए बिना यह आरक्षण सुविधा दे कर सभी वर्गो के साथ इंसाफ किया है। तलवाड़ ने कहा कि पिछले 5 साल केन्द्र में मजबूत इरादों वाली सरकार रही है, जिसके चलते बहुत से महत्वपूर्ण फैसलों पर निर्णय आ पाया है। उन्होंने कहा कि मतदाता जागरण अभियान का मकसद भी केवल यही है कि लोगों के लिए काम करने वाली सरकारों को बार-बार मौका मिलना चाहिए।

इस मौके पर ग्राम पंचायत कोट फतूही, ग्राम पंचायत चक्क मूसा, ग्राम पंचायत चेला, ग्राम पंचायत दाता, ग्राम पंचायत पंडोरी गंगा सिंह, ग्राम पंचायत ठींडा के अलावा भाजपा मंडल प्रधान कोट फतूही तरुण अरोड़ा, संजीव पंचनंगला, भाजपा कोट फतूही मंडल के सचिव हरपिंदर सिंह पिंदा, गुलशन राय कौशल, सतवीर सिंह सत्ता, अकाली नेता परमजीत सिंह रक्कड, प्रदीप मन्नण हानां, मोहन लाल खन्ना, हरबिलास ठींडा व भारी संख्या में गांव वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here