विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल रिहाई पर यूथ सिटिजन कौंसिल ने किया प्रधानमंत्री का धन्यवाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब ने कौंसिल के जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की घर वापसी के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर कौंसिल कार्यकर्ताओं व देशवासियों को बधाई दी।

Advertisements

इस अवसर पर श्री खन्ना ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल घर वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन ने अपने शौर्य का प्रदर्शन करते हुए देश के प्रति अपनी सेवाओं को निभाया है। पाक में गिरफ्तार होने के बाद भी अभिनंदन के हौंसले बुलंद रहे इस बात के लिए भारतवासियों को उन पर गर्व है। खन्ना ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मजबूत इच्छाशक्ति, विदेशनीति व आंतरिक नीति से ही भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की घर वापसी संभव हुई है तथा पूरा विश्व भारतीय सेना को आज विश्वस्तरीय शक्ति के रुप में देख रहा है।

इस मौके पर कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि पाक यह जानता है कि वह किसी भी क्षेत्र में भारत की बराबरी नहीं कर सकता तथा भारत पाक से सैंकड़ों कदम आगे है। जिसका परिणाम आज वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई से मिलता है। उन्होंने कहा कि पाक प्रधानमंत्री का नरेन्द्र मोदी जी से शांतिवार्ता के लिए बार-बार पुकार लगाना तथा प्रधानमंत्री मोदी जी का उसे नकारना आज सिद्ध करता है कि पाक भारत के आगे किसी भी क्षेत्र में नहीं ठहर पाएगा। उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई पर खुशी प्रकट करते हुए कहा कि पाक को भारत के साथ दोस्ताना संबंध बनाने के लिए सभी आतंकवादी सरगनाओं को भारत के सुपुर्द करना होगा ताकि आतंकवाद का खात्मा हो सके। उन्होंने कहा कि आज विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई पर यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद देता है।

इस मौके पर कौंसिल कार्यकर्ता मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, एडवोकेट डी.एस. बागी, शुभम मरवाहा, दीपक भाटिया, मुनीश जोशी, कुलभूषण सेठी, नरेश कुमार, मोहित संधू, संदीप जोशी, पं. वकील तिवारी, डा. राज कुमार सैनी, अजय जोशी, जसवीर सिंह, परमजीत, हरजीत सिंह, अशोक कुमार गोल्डी, अश्विनी छोटा, पवन, आशीश घई, बादल सिंह, भाजपा नेता अनिल सच्चर, जवाहर लाल खुराना, विजय अग्रवाल, गोपी चंद कपूर, एस.पी. दीवान, दविंदर दुआ, राजेश नकड़ा, आनंद अग्रवाल, उमेश जैन, ज्योति कुमार जौली भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here