अनिशा जैसी हर बेटी पर हमें है गर्व: डी.ई.ओ. लेहल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। गत दिनों मध्यप्रदेश भोपाल में आयोजित हुई अंडर-19 नैशनल बाक्सिंग प्रतियोगिता में पी.डी.आर्य महिला सीनियर सैकेंडरी स्कूल की 12वीं की छात्रा अनिशा ने माता-पिता व पंजाब का नाम रोशन करते हुए गोल्ड मैडल हासिल किया है। इस दौरान बाक्सिंग कोच हरजंग सिंह व बाक्सिंग खिलाडिय़ों ने स्वर्ण पदक विजेता अनिशा के शहर होशियारपुर वापिस पंहुचते ही शानदार स्वागत किया।

Advertisements

उपरांत डी.ई.ओ. (सैकेंडरी) मोहन सिंह लेहल के कार्यालय में अनिशा को इस उपलब्धि की बधाई देते डी.ई.ओ. ने सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि यह हमारे राज्य व जिले के लिए बहुत गर्व की बात है कि राज्य की लड़कियां शिक्षा के क्षेत्र के साथ-साथ स्पोटर्स में भी बेहतरीन प्रदर्शन करके अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं और साबित कर रही हैं कि लड़कियां भी किसी क्षेत्र में लडक़ों से कम नहीं है। इस मौके पर बाक्सिंग कोच हरजंग सिंह ने बताया कि अनिशा बहुत होनहार खिलाड़ी है और उसकी लग्न व निरंतर मेहनत के साथ ही आज यह संभंव हो पाया है कि अनिशा इस मुकाम पर पंहुची है। उन्होंने कहा कि अनिशा जैसी प्रतिभावान लड़कियों को हम सम्मानित तो करते हैं लेकिन सच्चाई में ऐसी बेटियों से ही हम स्वयं को सम्मानित महसूस करते हैं। कोच हरजंग सिंह ने अनिशा व उसके परिवार वालों को बधाई देते हुए आगे भी इसी तरह से मेहनत करने की प्रेरणा दी।

इस दौरान अनिशा ने बताया कि वह 12वीं कक्षा की छात्रा है और उसके पिता दशा राम आयकर विभाग में कार्यरत हैं और उसकी माता गृहणी है। उसने अपनी इस शानदार जीत का श्रेय अपने कोच हरजंग सिंह व माता-पिता को दिया। इस अवसर पर डी.ई.ओ राकेश कुमार, ए.ई.ओ. दलजीत सिंह, बाक्सिंग कनवीनर लैक्चरार सुरजीत सिंह, विवेक भार्गव, राज कुमार, करन भागर्व, रेनू बंगड़, मनु बध्धन, अनुराधा, निकिता, महक चौहान, रितिका, मंदीप, नेहा, डिंपल, पवनदीप कौर, जैसमीन कौर शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here