7 किलो 10 ग्राम अफीम सहित नशा तस्कर कमालपुर का प्यारा लाल गिरफ्तार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), भूपेश प्रजापति, गिरीश ओहरी। एस.एस.पी. जे इलेनचेलियन के निर्देशों पर नशे विरुद्ध चलाई गई विशेष मुहिम के दौरान डी.एस.पी. सिटी जगदीश राज अत्री के नेतृत्व में थाना माडल टाउन प्रभारी इंस्पैक्टर भारत मसीह, एस.आई. चंचल सिंह और मुख्य सिपाही करनजीत सिंह ने 7 किलो 10 ग्राम नशीले पदार्थ सहित मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू करने में सफलता हासिल की है।

Advertisements

इस संबंध में आज एस.एस.पी. जे इलेनचेलियन ने प्रैसवार्ता के दौरान पत्रकारों को बताया कि टी-प्वाईंट भगत नगर पर नाकाबंदी दौरान बुलेट मोटरसाइकिल नंबर पीबी-07-बी-क्यू-4257 के चालक की तलाशी लेने पर उसके बैग से लगभग 7 किलो 10 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपी की पहचान प्यारा लाल पुत्र आसा राम निवासी मोहल्ला कमालपुर थाना माडल टाउन के रुप में हुई है। जिस पर कार्रवाई करते हुए एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

एस.एस.पी. ने बताया कि आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी ताकि इसमें संलिप्त अन्य आरोपियों को भी पकड़ा जा सके। पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर एस.एस.पी. ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ दूसरे राज्यों में भी कुछ मामले दर्ज है। जिसकी गहनता से जांच पड़ताल की जाएगी। उक्त आरोपी के खिलाफ थाना माडल टाउन में मुकद्दमा नंबर 210, 29 दिसंबर 2010 को धारा 323, 324, 148, 149 के तहत मामला दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here