बी.एन.डी. स्कूल: खेल मुकाबलों में बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ ( स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। बच्चों में खेल भावना का संचार करने के लिए बी.एन.डी. सीनियर सैकेंडरी स्कूल कंधाला जट्टा में नर्सरी से आठवीं तक की कक्षाओं में पढऩे वाले बच्चों के खेल मुकाबले करवाए गए। इन मुकाबलों के दौरान सभी कक्षाओं के बच्चों ने जिमनास्टिक, संस्कृत खेल, रस्साकशी, लेमन रेस, फ्रॉग रेस, लंबी कूद, ऊंची कूद व दौड़ प्रतिस्पर्धा में भाग लिया।

Advertisements

इन खेल मुकाबलों में लडक़ों और लड़कियों के अलग-अलग मुकाबले हुए जिनमें 100 मीटर दौड़ में करणवीर सिंह व अक्षरा रानी विजेता रहे। फ्रॉग रेस में गुरकीरत सिंह व गुरनूर कौर, ऊंची कूद में परमप्रीत सिंह व जसमीन कौर और स्पून रेस में मनराज सिंह व अनमोल विजेता रहे। खेल मुकाबलों के दौरान लड़कियों के वर्ग में राज राजवीर कौर व लडक़ों के वर्ग में रमनदीप सिंह ने बेस्ट प्लेयर का सम्मान हासिल किया। स्कूल के प्रिंसिपल जयकिशन मेहता ने स्कूल मैनेजर अनिल मेहता के साथ जीतने वाले विद्यार्थियों को इनाम बांटे।

प्रिंसिपल मेहता ने बच्चों को खेल भावना के साथ खेलने का मंत्र देते हुए खेलों में आगे बढऩे की प्रेरणा की। इस अवसर पर खेल विंग के इंचार्ज सूबेदार गुरमेल सिंह, गुरप्रीत कौर, ज्योति, हरप्रीत कौर, जसवीर कौर, बलविंदर शर्मा इत्यादि के साथ-साथ स्कूल का पूरा स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here