शहीदी दिवस को समर्पित रिक्शा दौड़: भोला ने पहला, दिलीप ने दूसरा और हरेराम ने पाया तीसरा स्थान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी कीर्ति नगर होशियारपुर की तरफ से प्रधान राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी की अगुवाई में तीसरी रिक्शा दौड़ का आयोजन सरकारी स्कूल, खवासपुर हीरां के खेल मैदान में किया गया। शहीद-ए-आज़म भगत सिंह के शहीदी दिवस को समर्पित इस रिक्शा दौड़ में 50 से अधिक रिक्शा चालकों ने भाग लिया। अलग-अलग राउंड करवाने उपरांत फाइनल में पहुंचे तीन प्रतिभागियों की दौड़ में पहले, दूसरे एवं तीसरे स्थान पर आने वालों को सोसायटी की तरफ से नकद पुरस्कार एवं ट्राफी देकर सम्मानित भी किया गया।

Advertisements

“द स्टैलर न्यज़” के मुख्य संपादक संदीप डोगरा ने विशेष तौर से पहुंचकर आयोजकों के प्रयास को सराहा

इस मौके पर कोआपरेटिव बैंक के सीनियर मैनेजर व जिला रिक्वरी अधिकारी कंवरदीप सिंह भल्ला मुख्य अतिथि के तौर पर जबकि द स्टैर न्यज़ के मुख्य संपादक संदीप डोगरा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस दौरान उन्होंने सोसायटी द्वारा शहीदों की याद में रिक्शा दौड़ जैसा आयोजन करके मेहनतकश रिक्शा चालकों को सम्मान दिए जाने की सोसायटी के प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि शहीदों ने देश को आजाद करवाने के साथ-साथ मानवता का सम्मान करने का भी संदेश दिया है तथा रिक्शा चालक जोकि दिन भर मेहनत करके अपना व परिवार का पेट पालता है के प्रति यह कार्यक्रम बहुत ही सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि मेहनतकश लोगों के कारण ही आज देश व समाज तरक्की कर पाने में सक्षम हुआ है।

मेहनतकश लोगों को आगे लाना शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि: कंवरदीप भल्ला

शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी ने अध्यक्ष कुलदीप धामी की अगुवाई में आयोजित की तीसरी रिक्शा दौड़

इस अवसर पर सोसायटी के प्रधान कुलदीप धामी ने श्री भल्ला एवं अन्य मेहमानों का स्वागत करते हुए रिक्शा दौड़ आयोजन के उद्देश्य संबंधी विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोसायटी की तरफ से दूसरी बार रिक्शा दौड़ का आयोजन किया गया है और इसमें भाग लेने पहुंचे रिक्शा चालकों का उत्साह काफी रहा। जिसके लिए सभी प्रतिभागी बधाई एवं प्रशंसा के पात्र हैं। उन्होंने बताया कि अलग-अलग मुकाबलों में पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों की फाइनल दौड़ करवाई गई, जिसमें भोला ने पहला, दिलीप कुमार ने दूसरा तथा हरे राम ने तीसरा स्थान प्राप्त करके रिक्शा दौड़ अपने नाम की। सोसायटी की तरफ से विजेताओं को नकद पुरस्कार एवं ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान द स्टैलर न्यूज़ के मुख्य संपादक संदीप डोगरा ने सोसायटी के प्रयास की सराहना की और लोगों से अपील की कि वे मेहनतकश लोगों को उनका बनता हक और सम्मान दें ताकि वे भी समाज में सिर उठाकर जीवन व्यतीत कर सकें। उन्होंने सोसायटी द्वारा रिक्शा चालकों के माध्यम से शहीदों को याद करने के इस अनूठे प्रयास के लिए सलाम किया।

इस अवसर पर अमरजीत सिंह, राम यशपाल, हरमेश लाल, विनीत मेहता, मुनीश कुमार, अवतार सिंह, बाजू राम, आशीष सोनू, जसवीर सिंह काका, आशू भाटिया, सोहन सिंह, जोरा सिंह, सलेश पंडित, सैफ आलम, अर्जुन यादव, कैफ आलम, लक्की कुमार, शिवदीप सन्नी, गुरिंदर हनी, पटेल लाल, परगट राम, धर्म राज, मनजीत सिंह, अमरेश कुमार, विशाल दड़ोच, नन्नू सैनी, विशाल कुमार, परमिंदर नीटा, सौरव जिंदल, हनी कुमार, नीतिश शर्मा सहित बड़ी संख्या में इलाका निवासियों ने रिक्शा दौड़ का आनंद लिया और सोसायटी को इस आयोजन की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here