कांग्रेस अपने मैनीफेस्टों पर दें स्पष्टीकरण, वापिस ले मैनीफेस्टो: आशुतोष

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भगवान श्री परशुराम सेना की बैठक जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर श्री परशुराम सेना द्वारा लोगों को अपने मताधिकार करने के लिए जागरुकता अभियान चलाया है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए परशुराम सेना हर ब्लाक, गांवों, मोहल्लों व शहरों में परशुराम सेना की बनी टीमों के सदस्यों द्वारा जागरुक करेगी ताकि वोट प्रतिशत में बढ़ौतरी हो तथा लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर बढिय़ा नेता को चुने, जो चुनाव जीतने के बाद उनके क्षेत्र का विकास करें और लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करवाये।

Advertisements

आशुतोष शर्मा ने लोगों को ज्यादा से ज्यादा मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया और विकास व राष्टवाद पर वोट डालने की अपील की ताकि देश सुरक्षित रहे। मताधिकार जागरुकता अभियान में श्री राजपूत करणी सेना के जनरल सेक्रेटरी विनोद कुमार, ब्राह्मण सभा प्रगति अश्वनी शर्मा, हिंदू संघ के हरीश कुमार, पंकज शर्मा तथा अन्य पदाधिकारी जुड़ रहे हैं। शर्मा ने कहा कांग्रेस का मैनीफेस्टों देश हित में नहीं हैं और देश विरोधी नीतियों से प्रभावित है और एक ही तबके को खुश करने के लिए बनाया है। इसके अलावा कश्मीर में धारा 370 और 35ए न हटाने का कहना भी देशहित में नहीं हैं। इसके अलावा फौज को कार्यवाही के लिए परमिशन लेने से भी फौज का मनोबल गिरेगा। आशुतोष शर्मा ने कहा कांग्रेस कश्मीर में फौजियों पर पत्थर मारने वाले जिहादियों के लिए कानून लाये ताकि फौज अपना काम और बढिय़ा ढंग से कर सके। उन्होंने कहा कांग्रेस अपने मैनीफेस्टों को वापिस लें।

शर्मा ने कहा कि देश के पी.एम. नरेंदर मोदी द्वारा लोगों को अलग-अलग योजनाओं व विकास कामों के कार्ड बांटे जा रहे है। लेकिन होशियारपुर में केंद्र की योजनाओं का किसी आमजन को पता ही नहीं और होशियारपुर के सांसद अब होशियारपुर में किन विकास के मुद्दों पर वोट मांगेगे। उन्होंने कहा केवल पंजाब में केंद्र सरकार की आयूषमान हैल्थ योजना लागू न करने के नाम पर वोट न मांगे। अपने आर्दश गांवों की क्या स्थिती है ये भी किसी से छिपी नहीं हैं। शर्मा ने कहा कांग्रेस अपने मैनीफेस्टों पर स्पष्टीकरण दें और भाजपा अपने सांसद के संसदीय क्षेत्र में करवाये विकास कामों के बारे में बताये। उन्होंने कहा होशियारपुर के सांसद पीएम मोदी की स्कीमों को अपने इलाके में लाने में नाकाम साबित हुए है और आने वाले चुनावों में लोग अपनी वोटों से इसका हिसाब देंगे।

इस अवसर पर उनके साथ विनोद ठाकुर, ललित कुमार, हीरालाल, रुपलाल, पुन्नू, कुणाल ठाकुर, राजीव डोगरा, अमन कुमार, पंकज शर्मा, अश्वनी शर्मा, विवेक कुमार और रोहित रावल भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here