मैडम सोनिया ने गांव नडालों व दिहाना के लोगों को डा. राज के पक्ष में किया लामबंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। महिला कांग्रेस की जनरल सचिव मैडम सोनीया ने लोकसभा हलका होशियारपुर के उम्मीदवार डा. राज कुमार के पक्ष में लोगों को जागरूक करने के लिए अलग-अलग गाँवों का दौरा करके चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इस दौरान मैडम सोनीया ने गाँव दिहाना और गाँव नडालों में डा. राज के पक्ष में लोगों को लामबंद किया। उन्होंने डा. राज की तरफ से किये गए कामों के बारे लोगों को जानकारी करवाया। उन्होंने प्रदेश सरकार की तरफ से किये जा रहे कामों और गरीबों के लिए चलाईं जा रही स्कीमों बारे जानकार करवाया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि यदि डा. राज इन 2 सालों से अपने हलके के विकास के लिए बड़े स्तर पर काम करवा कर अपने चब्बेवाल हलके को विकास के नज़दीक ले जा सकते हैं तो यदि उन को लोकसभा हलके से जीत हासिल करवाई जाये तो वह होशियारपुर और बाकी हलकों के लिए भी अलग -अलग और लाभप्रद योजनाओं की शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा कि डा. राज द्वारा होशियारपुर हलके से रुके हुए काम पहल के आधार पर करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि डा. राज के इमानदार नेता होने के कारण और डा. राज की तरफ से किये गए इन 2 सालों के कामों को देखते हुए पार्टी ने उनको चुना है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से लोग परेशान हो गए हैं और इस बार वह कांग्रेस की सरकार ही चाहते हैं।

उन्होंने गाँव निवासियों को डा. राज के पक्ष में वोट डालने के लिए जागरूक करते हुए लोगों को दूसरों को भी जागरूक करने के लिए प्ररित किया। इस मौके पर गाँव नडालों से जि़ला परिषद जसविन्दर सिंह, ब्लाक संमिती बलवीर चंद, संत बाबा बकशीश जी, सरपंच अच्छरजीत, नंबरदार हरी सिंह, सुरिन्दर पंच, अनीता रानी पंच, मेहर चंद पंच, शंकर डी.एस.पी., तरसेम डी.एस.पी., ओंकार, सुरिन्दर भ_ल, हरि किशन, डा. बग्गा, अवतार सिंह, नसीब कौर, बींधवा, बलजीत कौर, परमजीत कौर, दर्शन कौर, बब्बली पंच, डा. विपन पंच नंगला, नंबरदार जग्गा बड्डो, गुरप्रीत गोपी भाम, जसजीत कौर ब्लाक समिति और गाँव देहाना से जि़ला परिषद जसविन्दर सिंह, ब्लाक समिति मनजीत कौर, रणजीत कौर सर्कल प्रधान, मास्टर गुरदेव सिंह, जत्थेदार अजीत सिंह, नंबरदार गुरमीत सिंह, अमरजीत सिंह, गुरमुख सिंह बावा, सतीश कुमार, प्रमोद सिंह, इन्दु, अमरजीत कौर, जसजीत कौर ब्लाक संमिती, गुरप्रीत सिंह गोपी भाम, सरपंच अमनदीप सिंह बड्डो, नंबरदार जोगा सिंह बड्डो, डा. विपन पंच नंगला, दलवीर सिंह, जसपाल सिंह जस्सी, ख़ुशहाल, नीतू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here