ताजा खबर: हादसे में बिहाला स्कूल की हैडमिस्ट्रैस रविंदर कौर घायल, समुदड़ा के नजदीक हुआ हादसा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के हल्का चब्बेवाल के तहत पड़ते गांव बिहाला के सरकारी हाई स्कूल की हैडमिस्ट्रक रविंदर कौर समुदड़ा के समीप हुए सडक़ हादसे में घायल हो गईं। वे चंडीगढ़ में कृष्ण कुमार की बैठक में भाग लेकर लौट रहीं थी कि उनकी कार समुदड़ा के समीप खड़े ट्रक से जा टकराई और वे घायल हो गईं। घायल अवस्था में उन्हें सिविल अस्पताल गढ़शंकर लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

Advertisements

जानकारी अनुसार शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव कृष्ण कुमार द्वारा समस्त स्कूल मुखियों की बैठक चंडीगढ़ में बुलाई थी। इसमें भाग लेने के लिए हैडमिस्ट्रैस रविंदर कौर अपनी साथी हैडमिस्ट्रैस गुरशरन कौर व उनके पति रशपाल सिंह निवासी बसंत बिहार के साथ उनकी कार में चंडीगढ़ के लिए गईं थी। लौटते समय देर सायं करीब 8-9 बजे उनकी कार सडक़ पर खड़े एक ट्रक से जा टकराई। टक्कर के बाद कार के बैलून खुलने से आगे बैठी सवारियां तो बच गईं, लेकिन रविंदर कौर जोकि पिछली सीट पर बैठी थी, घायल हो गईं। घायल अवस्था में उन्हें सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है। सूचना मिलते ही समुदड़ा चौकी इंचार्ज बलविंदर सिंह ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरु करवाया और घायल को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। सबइंस्पैक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है।

जब इस संबंधी जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह भी प्रिंसिपल शैलेन्द्र ठाकुर तथा कुछ अन्य प्रिंसिपलों और स्कूल मुखियों के साथ बैठक में भाग लेने गए हुए थे तथा अभी वह वहां से लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी अभी आपसे (द स्टैलर न्यूज़) से मिल रही है तथा वे गढ़शंकर पहुंचने ही वाले हैं। इसी दौरान करीब 15 मिनट के बाद जब पुन: डी.ई.ओ. लेहल सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि वह अस्पताल पहुंच गए हैं और मैडम रविंदर कौर की हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया कि हादसे में अधिक नुकसान नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here