स्वार्थी लोगों की वजह से भारतीय जनता पार्टी का शीश झुकने नहीं दूंगा: सांपला

मुख्यमंत्री खट्टर, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, कैप्टन अभिमन्यु, तरुण चुग और मालिक ने सांपला से की भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक गरीब दलित परिवार को भारतीय जनता पार्टी ने बहुत मान सम्मान दिया है। गांव की सरपंची से लेकर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की पंचायत पार्लियामेंट में एक गरीब प्लंबर का पहुंचना केवल भाजपा की नीतियों द्वारा ही संभव हो सका। उपरोक्त शब्द केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने होशियारपुर से टिकट कटने के चलते उनकी नाराजगी दूर करने के उद्देश्य से उन्हें मिलने आये हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, कैप्टन अभिमन्यु, तरुण चुग और श्वेत मलिक से कही।

Advertisements

सांपला ने कहा कि मुझे मेरी टिकट कटने का दुख नहीं है, दुख इस बात का है कि पंजाब के कुछ स्वार्थी नेताओं ने अपने स्वार्थ के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति देश की मुहिम मिशन मोदी दोबारा में बाधा डालने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि वह पूरे देश में दलित समाज को पार्टी के साथ जोडऩे का कार्य करते रहे। पंजाब प्रधान रहते हुए भी उन्होंने अपने व्यक्तिगत संबंधों को पीछे रखते हुए संगठन को पहल दी। उन्होंने कहा कि मौजूदा संगठन के लोगों ने संगठन संभालते ही भाजपा के संविधान के अनुसार चुने हुए जिला प्रधानों को बदल दिया।

सांपला ने कहा कि मैं, मेरे साथी एवं मेरा परिवार पूरी तरह से भाजपा को समर्पित है, पर जिन लोगों ने पंजाब में भाजपा को नुकसान पहुंचाया है, उन लोगों से पार्टी को सुचेत करना भी मेरा कर्तव्य है। सांपला ने बाहुबली फिल्म की उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह सत्ता के लालची लोगों ने अपनी मां के हाथों उसके वफादार व देशभक्त बेटे का कत्ल करवा दिया था, ऐसी ही स्थिति मैं महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि ऐसे स्वार्थी लोगों की वजह से मैं अपनी मां भारतीय जनता पार्टी का शीश कभी झुकने नहीं दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here