हल्का मुकेरियां में पिता डा. राज के पक्ष में वोट मांगने निकले निशांत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधानसभा हलका मुकेरियां के विधायक रजनीश बब्बी एवं एडवोकेट सभय सांची की अगुवाई में लोकसभा प्रत्याशी डा. राज कुमार के पुत्र निशांत कुमार द्वारा अपने पिता के पक्ष में चुनावी प्रचार को तूफानी रुप प्रदान कर दिया गया है। इसके तहत उनके द्वारा लगतार जनसंपर्क एवं चुनावी बैठकों का सिलसिला जारी है।

Advertisements

इसी कड़ी के तहत उन्होंने मुकेरियां हल्के के गांव अकाम एवं ठाकुरद्वारा में चुनावी बैठकों को संबोधित किया। इस मौके पर निशांत ने कहा कि लोकसभा हल्का होशियारपुर से उम्मीदवार डा. राज युवाओं को लेकर काफी गंभीर हैं और युवाओं से जुड़ी समस्याओं का निवारण करवाना सदैव उनकी पहल रही है। निशांत ने बताया कि संसद में पहुंचने उपरांत युवाओं के लिए बेहतर शिक्षा, बेहतर रोजगार तथा उनके सामाजिक स्तर को ऊंचा उठाने के लिए हर संभव सुविधा उपलब्ध करवाने का लक्ष्य लेकर डा. राज इस चुनाव मैदान में उतरे हैं।

इसके अलावा लोकसभा हल्के से जुड़ी अनय समस्याओं को लेकर भी वह काफी चिंतित हल्के में स्वास्थ्य एवं रोजगार के साधनों की कमी उन्हें अंदर से अपने हल्का निवासियों की सेवा की प्रेरणा देती है। निशांत ने गांव निवासियों को अपील की कि वह मुकेरियां एवं पूरे हल्के के विकास के लिए डा. राज के पक्ष में वोट करके उन्हें कामयाब बनाएं। इस मौके पर मास्टर रमेश, तरसेम मिन्हास, कमलजीत, रनजोत कुक्कु, सुनील महंत, मास्टर सेवा सिंह, डा. सरवण, प्रिंसिपल गुरदयाल सिंह, बहादुर सिंह, बिंदा आदि गांव वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here