लॉर्ड कान्वेंट स्कूल के बच्चों ने मनाया लेबर-डे

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। माहिलपुर में फगवाड़ा रोड़ स्थित द लॉर्ड कान्वेंट स्कूल में मई दिवस के उपलक्ष्य में लेबर डे मनाया गया। जिस दौरान सभी सह कर्मियों को सम्मानित किया गया तथा बच्चों को उनकी सेवाओं के प्रति बताया गया।

Advertisements

विद्यार्थियों को सहायक का सम्मान व आदर करने की दी प्रेरणा

इस अवसर पर स्कूल प्रिंसिपल प्रियंका ठाकुर ने कहा कि कोई भी संस्था बिना सहकर्मियों के अधूरी है। क्योंकि स्कूलों में मात्र पढ़ाई ही नहीं बल्कि अच्छा आचरण, अच्छी सफाई, अच्छे ड्राईवर, अच्छे सुरक्षा कर्मचारी व अन्य भी उतने ही महत्वपूर्ण हैं। वहीं उन्होंने बताया कि स्कूल में बच्चों को समाज में सह कर्मचारियों का योगदान विषय पर भी बताया गया ताकि बच्चे स्कूल में सभी कर्मचारियों को भी उतना ही सम्मान दें जितना अपने अध्यापकों व अभिभावकों को देते हैं।

इस अवसर पर बच्चों ने सह कर्मियों के लिए कोर्ड बनाए तथा उन्हें भेंट किए। इस दौरान छात्रों द्वारा कर्मियों के लिए गीत गाएगए तथआ नृत्य पेश कर उनकी प्रमुखता का अहसास दिलाया। स्कूल की उप-प्रधानाचार्य डा. डायना हांडा ने भी अच्छे संस्कारों और बच्चों कि सुरक्षा विषय पर बोलते हुए अपने विचार रखे। इस अवसर पर स्कूल के अध्यापक सेनू गांधी, निशा वर्मा, सूरूचि , जतिंदर , हरजीत कौर, रविंदर कौर, विनोद वर्मा, संदीप कौर,रूचिका, रीना, गुरप्रीत कौर, किरन आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here