जैम्स कैब्रिज इंटरनैशनल स्कूल ने बारहवीं का शानदार परिणाम देकर जिले में कामय की बादशाहत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सी.बी.एस.ई. कक्षा बारहवीं के परीक्षा परिणाम घोषित हुए। जिसमें आई लीग एजुकेशन द्वारा संचालित जैम्स कैब्रिज इंटरनैशनल स्कूल होशियारपुर के विद्यार्थियों के अपना परचम लहराया। स्कूल परीक्षा परिणाम रहा। बोर्ड की बराहवीं के साईंस और कामर्स परीक्षा में 54 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी। जिसमें कामर्स में तनवीर कौर ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया तथा आई.पी. में 4 बच्चों ने शत- प्रतिशत अंक हासिल किए इसके अलावा 2 बच्चों ने अर्थशास्त्र और 1 बच्चे ने फिजिकल एजुकेशन विषयों में शत प्रतिशत अंक हासिल किए।

Advertisements

 

इस परीक्षा में 8 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। अभिभावकों व अध्यापकों ने इनकी सफलता पर खुशी जाहिर की। इस अवसर पर स्कूल प्रिंसीपल वैशाली शर्मा ने सभी छात्रों को उनके अच्छे परीक्षा परिणाम के लिए बधाईयां दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं दी।आई लीग एजुकेशन के प्रैजीडेंट के.के. वासल ने

छात्रों के शानदार परीक्षा परिणाम को जिले में शानदार प्रदर्शन के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी।  आई. लीग एजुकेशन के.सी.ई।ओ राघव वासल ने स्कूल के अच्छे परीक्षा परिणाम के लिए छात्रों को और अभिभावकों को बधाईयां दी। आई लीग एजुकेशन एस.के. वासल ने बताया कि उनके संस्थआन अपने क्षेत्र में बढिय़ा शिक्षा प्रदान करने के लिए तत्पर हैं यहीं कारण है कि आई लीग द्वारा संचालित स्कूल नई बुलंदियां छू रहे हैं। जिसके लिए स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी बधाई के पात्र हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here