सिल्वर ओक स्कूल: 12वीं कक्षा में नॉन मैडिकल, मैडिकल, कामर्स व आर्ट्स के बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़)। सीबीएसई के 12वीं के नतीजों में सिल्वर ओक इंटरनेशनल स्कूल शहबाजपुर टांडा के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू की अगुवाई में चल रहे इस शिक्षण संस्थान के विद्यार्थियों ने नॉन मैडिकल, मैडिकल, कॉमर्स व आट्र्स जैसे विषयों में बढिय़ा अंक प्राप्त कर एक बार फिर से स्कूल का नाम रोशन किया।

Advertisements

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रिंसिपल राकेश शर्मा व प्रशासिका मनीषा संगर ने बताया कॉमर्स में जैसिका क्लोटी में 93प्रतिशत, संदीप कौर ने 91प्रतिशत, नवनीत कौर ने 80.2प्रतिशत, नान मैडिकल ग्रुप में अभिनव ने 87.6प्रतिशत, अनमोल प्रीत कौर ने 80.4प्रतिशत, मैडिकल ग्रुप में जसलीन कौर ने 92 प्रतिशत, परनीत कौर ने 86.8, आट्र्स ग्रुप में सतिंदर कौर ने 86, मनजोत कौर ने 83.2, अमीषा ने 80 अंक प्राप्त कर स्कूल में पहले स्थान हासिल किए। स्कूल मैनेजर करनजीत सिंह व तरन सैनी ने अध्यापकों व अभिभावकों को इस नतीजे पर बधाई दी।

इस अवसर पर बच्चों के अभिभावकों ने भी स्कूल में आकर खुशी व्यक्त की और बच्चों के अध्यापकों का धन्यवाद किया। इस दौरान सुरभि, कंचन, पूनम, कुलविंदर कौर, बलविंदर कौर, हरजीत कौर, जितेंद्र, रजनीश, विक्रमजीत, संजीव शर्मा, तरनजीत कौर, गजेंद्र, जगबंधन, मनदीप कौर, राजवीर कौर, राजविंदर कौर व अमरजीत कौर के साथ स्कूल का स्टाफ, विद्यार्थी व अभिभावक भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here