मोदी की भ्रष्टाचार पर चोट और ईमानदार नीतियों से विपक्षी आतंकित: श्वेत मलिक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री श्वेत मलिक ने आज होशियारपुर में वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर उन्होंने चुनाव प्रचार संबंधी रिपोर्ट का जायजा लिया और मोदी जी की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारियों की ड्यूटियां लगाई। बैठक के उपरांत श्री मलिक ने 10 मई को होशियारपुर को रोशन ग्राउंड में होने वाली रैली स्थल का दौरा किया, जहां पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पहुंचकर जनता को संबोधित करेंगे। इस दौरान उन्होंने रैली स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

Advertisements

होशियारपुर में प्रधानमंत्री श्री मोदी की रैली स्थल पर चल रही तैयारियों का लिया जायजा, 10 मई को आएंगे मोदी

इस मौके पर श्री मलिक ने कहा कि पूरे देश में मोदी जी को लेकर काफी उत्साह है और पंजाब के लोग भी मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री के रुप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि मोदी जी 10 मई को दोपहर 2 बजे रैली को संबोधित करेंगे और भाजपा-अकाली दल के सांझी प्रत्याशियों के पक्ष में आवाज बुलंद करेंगे। श्री मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी विश्व के सबसे अधिक लोकप्रिय नेता हैं और उन्होंने दिन में 18-20 घंटे परिश्रम करके देश को बुलंदियों पर पहुंचाया है। उनका एक ही लक्ष्य है और वह है 125 करोड़ देशवासियों का जीवन स्तर ऊंचा उठाना। उनके द्वारा भ्रष्टाचार पर की गई चोट व उनकी ईमानदारी के चलते विपक्षी दल पूरी तरह से आतंकित हो चुके हैं और अपनी पार्टियों के सिद्धांत एवं विचारधारा का कत्ल करके मोदी जी को हटाने के लिए एकजुट हुए हैं।

-कहा, देशहित में चलाई नीतियों के कारण कई भ्रष्टाचारी आज जेल के अंदर हैं और कई जाने को तैयार

श्री मलिक ने कहा कि मोदी जी की देशहित की नीतियों के चलते आज बहुत सारे भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे हैं और कई जाने वाले हैं। इसलिए इन्हें डर है कि अगर मोदी जी पुन: आए तो ऐसे भ्रष्टाचारियों की भ्रष्टाचार की दुकानें बंद होने से इनके समक्ष भूखों मरने की नौबत आ जाएगी। इतना ही नहीं मोदी जी की कुशल एवं सटीक विदेश नीति के कारण आज पाकिस्तान अकेला पड़ गया है और वे भी चाहता है कि किसी तरह से मोदी को हटाया जाए। विपक्षी पार्टियों के पास न तो कोई नेता है और न ही कोई एजेंडा, यह सभी भ्रष्टाचार की जननियां हैं और जनता को गुमराह करना ही इनका एकमात्र लक्ष्य है। श्री मलिक ने कहा कि पंजाब की जनता बहुत समझदार है और देश व प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य के लिए अकाली-भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाकर मोदी जी के हाथ मजबूत बनाएं।

इस मौके पर संगठन मंत्री दिनेश कुमार, केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला, लोकसभा प्रभारी भंडारी, सहप्रभारी सुभाष शर्मा, आर.पी. मित्तल, पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, भाजपा जिला प्रधान विजय पठानिया, मेयर शिव सूद, कपूरथला जिला भाजपा अध्यक्ष पुरुषोतम पासी, मुकेरियां भाजपा अध्यक्ष संजीव मिन्हास, जिला महामंत्री विनोद परमार, निपुण शर्मा, नरोत्तम देव रत्ती, चेतन सूरी, नितिन गुप्ता नन्नू, सतीश बावा, शिव कुमार काकू, विपुल वालिया आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here