डा. राज को संसद में पहुंचाने के लिए करेंगे पूरी मेहनत: बलदेव हीर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। लोकसभा हल्का होशियारपुर से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डा. राज के पक्ष में लोगों को जागरूक करने के लिए बलदेव हीर चरणजीत लाल बिहाला व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांव मलमजारा में डोर-टू-डोर प्रचार करते हुए कांग्रेस की नीतियों पर डा. राज द्वारा कम समय में किए गए कार्यों के बारे अवगत करवाया।

Advertisements

इस दौरान बलदेव हीर ने कहा कि डा. राज को संसद में लाने के लिए मेहनत करते हुए गांवों में जाकर डा. राज के पक्ष में चुनाव प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डा. राज द्वारा हल्का वासियों के लिए बुनियादी ढांचे तथा बुनियादी सहुलते प्रदान करने के लिए हमेशा प्रयत्नशील कार्य किए गए हैं। उन्होंने बताया कि डा. राज ने लोगों की सहुलियत के लिए पीने योग्य पानी, बच्चों को शिक्षा के अवसर, महिलाओं तथा हर वर्ग को स्वास्थ्य सुविधाएं, सिंचाई के क्षेत्र में किसानों को पहल तथा उनकी परेशानियों के हल, गांवों की सडक़ों का विकास, लिंक रोड़ का नवनिर्माण, परसोवाल में पुल का निर्माण आदि इस प्रकार के कई कार्य डा. राज द्वारा कम समय में करवाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि डा. राज ने हमेशा हम आम नागरिकों का साथ दिया है तथा हमारी सेवा की है। उन्होंने कहा कि अब हमारी बारी है की हम अपने होशियारपुर हल्के के विकास तथा इसे न. 1 पर लाने के लिए डा. राज को संसद तक पहुंचाएं ताकि वहां पहुंच कर डा. राज हम जैसे आम नागरिकों की आवाज बन सकें। इस अवसर पर लोगों ने डा. राज का समर्थन करके भारी उत्साह दिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here