होशियारपुर के विकास के लिए डा. राज की जीत में दें सहयोग: मनप्रीत कौर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। लोकसभा चुनावों के मद्देनजऱ होशियारपुर लोकसभा हल्के से कांग्रेस उम्मीदवार डा. राज के पक्ष में लोगों को लामबंद करने के लिए जिला परिषद मैडम मनप्रीत कौर गांव न्यू जट्टपुर पहुंची। इस दौरान उन्होंने कहा कि डा. राज द्वारा अपने हल्के के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी गई। उन्होंने कहा कि डा. राज एक सूझवान, मेहनती एवं ईमानदार नेता हैं जो अपने काम को ईमानदारी तथा मेहनत से पूरा करते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अब तक उन्होंने हल्का निवासियों तथा हल्का चब्बेवाल को अपना घर तथा परिवार समझ कर ही काम किया है तथा लोकसभा हल्के में जीत हासिल करने के बाद वह होशियारपुर को भी अपना घर समझेंगे तथा रूके हुए कामों को पहल के आधार पर करवाएंगे। उन्होंने कहा कि हल्के में शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य सुविधाएं प्रथामिक बनाना उनकी पहल होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से लगाए जाते रोजगार मेलों द्वारा अब तक हल्के के कई नौजवानों को रोजगार मिल चुके हैं तथा हल्के का कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित न रह जाए जिसके लिए वह 2 सरकारी टैक्रिकल कालेज, चब्बेवाल में सरकारी कालेज, सरकारी स्कूलों को स्मार्ट बनाना, बच्चों को शिक्षा के बेहतर अवसर प्रदान करना ही उनका लक्ष्य है जिसके लिए वह निरंतर प्रयास करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने हल्के के विकास तथा शांति के लिए डा. राज को होशियारपुर हल्के में लेकर आएं ताकि हल्के में विकास तथा सुधार कार्यों की कोई कमी न हो और लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें और हम सभी डा. राज के इस लक्ष्य में उनको जीत का सहयोग देकर होशियारपुर हल्के को न.1 हल्का बना सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here