डा. राज द्वारा भुल्लथ वासियों का धन्यवाद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। डा.राज कुमार विधायक चब्बेवाल जोकि लोकसभा चुनावों में होशियारपुर से कांग्रेसी उम्मीदवार थे, ने बीते दिनों हल्का भुल्लथ का धन्यवादी दौरा किया। हलका इंचार्ज रणजीत सिंह राणा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यालय भुल्लथ तथा नडाला में स्थानीय कांग्रेसी नेताओं, पदाधिकारियों, वर्करों तथा जनता के साथ बैठकों के द्वारा संबंध कायम किया गया। डा. राज ने इस मौके पर भुल्लथ के अपने साथियों, वर्करों तथा लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उन्हें भरपूर प्यार, सम्मान तथा समर्थन दिया।

Advertisements

डा. राज ने भुल्लथ से कांग्रेस को लीड मिलना एक ऐतिहासिक प्राप्ति बताया तथा कहा कि बेशक वह लोकसभा चुनाव नहीं जीत सके लेकिन भुल्लथ से लीड मिलना दर्शाता है कि वह अपने साथियों तथा बड़ी गिणती में लोगों के दिल जीत गए हैं। उन्होंने कहा कि इस प्यार तथा समर्थन के लिए वह भुल्लथ निवासियों के ऋणी हैं तथा इसक ो वह कभी भूला नहीं सकते।

डा. राज ने यकीन दिलाया कि वह भुल्लथ के अपने साथी वर्करों तथा जनता के साथ हमेशा चट्टान की तरह डटकर खड़े रहेंगे तथा उनकी हर समस्या को सुलझाने के लिए यत्नशील रहेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे साथी मेरी जो भी सेवा लगाएंगे। उसे मैं तनदेही के साथ निभाऊंगा। डा. राज ने इस मौके पर सारी कांग्रेस लीडरशिप, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा हाईकमान का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here