70 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वालों को इंजीनियरिंग में मिलेगी छात्रवृति: अनिल चोपड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: डा.ममता। जो छात्र अपने इंजीनियर बनने के सपने को साकार करना चाहते हैं उनके लिए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स ने स्पेशल स्कालरशिप देने की घोषणा की है। नान-मेडिकल में जो छात्र +2 पास होंगे उनको इस स्कालरशिप का लाभ मिलेगा। ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने कहा कि पंजाब के छात्रों में भरपूर टैलेंट है पर बहुत सारे छात्र आर्थिक कमजोरी के कारण आपने इंजीनियर बनने का सपने को पूरा नहीं कर पाते।

Advertisements

जब ऐसे छात्रों से बात की गई तो उन्होंगे फीस स्ट्रक्चर और इससे सम्बंधित स्कालरशिप के न होने को मुख्य कारण बताया। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स ने यह फैसला किया है कि +2 नान-मैडिकल में 70 प्रतिशत और इससे ज्यादा अंक लेने वाले छात्रों के लिए पहली 100 सीट रिज़र्व की जाएंगी, जिनको ट्यूशन फीस में 100 प्रतिशत छात्रवृति मिलेगी। ग्रुप की वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने बताया कि हम चाहते हैं कि पंजाब के ज्यादा से ज्यादा युवा इंजीनियरिंग पढ़ें और इंजीनियर के तौर पर वह राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दें।

उन्होंने बताया कि उनके पास लिमिटेड 100 सीट्स हैं ओर विद्यार्थियों, अभिभावकों तथा अन्य एन.जी.ओज. को इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ लेना चाहिए। ग्रुप के एम.डी. प्रो. मनहर अरोड़ा ने कहा कि इस छात्रवृति के तहत दाखिला लेने वाले छात्रों को 6 बड़ी कंपनियों में प्लेसमेंट का मौका मिलेगा ओर ग्रुप के द्वारा अच्छी प्लेसमेंट सुनिश्चित की जायगी। ग्रुप के प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने कहा कि छात्रों को क्वालिटी इंजीनियरिंग शिक्षा देने के लिए ग्रुप वचनवद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here