नारकोटिक्स सैल को मिली बड़ी सफलता, 70 लाख की हैरोइन सहित नशा तस्कर काबू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: भुपेश प्रजापति/परमार। जिला पुलिस को उस समय भारी सफलता हासिल हुई। जब उन्होंने नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उससे हैरोइन बरामद की। जिला पुलिस प्रमुख जे. इलनचेलियन के निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाई मुहिम के दौरान नारकोटिक्स सैल होशियारपुर के डी.एस.पी. प्रेम सिंह व सब इंस्पैक्टर सुरिंदर सिंह तथा पुलिस पार्टी द्वारा होशियारपुर के गांव ठुहाणा के पास हरमिंदर सिंह उर्फ सोनू पुत्र चैचल सिंह निवासी बिंजों जोकि अपने मोटरसाइकिल नं पी.बी. 07 ए.एच. 4998 कोट फतूही से माहिलपुर आ रहा था। शक के आधार पर डी.एस.पी. प्रेम सिंह की मौजूदगी में पुलिस पार्टी ने जब उसे रोककर तलाशी ली तो उससे 350 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisements

इस संबंध में आज एस.पी. नारकोटिक्स मनजीत कौर सैनी ने प्रैसवार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के खिलाफ पहले भी जिला नवांशहर थाना बंगा में दो मामले दर्ज है दोनों ही एन.डी.पी.सी.एस. एक्ट के तहत चल रहे है। जिसमें आरोपी जमानत पर आया हुआ है। दोनों मामले में अदालत भी चल रहे है। उन्होंने बताया कि आरोपी अड्डा कोट फतूही में मोबाइल की दुकान व इसके अलावा कार एसेसरीज तथा फसलों के बीजों के बेचने का भी काम करता है।

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि यह हैरोइन बरेली उत्तर प्रदेश से लाता है तथा आस-पास के इलाके में बेचता है। एक सवाल के जबाव में बताया कि 350 ग्राम हैरोइन की इंटरनैशनल कीमत करीब 70 लाख है। आरोपी को गढ़शंकर की अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा। इस मौके पर डी.एस.डी. राकेश कुमार, एस.एच.ओ. सुभाष बाठ एवं नारकोटिक्स सैल इंचार्ज सब इंस्पैक्टर दिलबाग सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here