करणी सेना ने संगरुर में बोरवैल में गिरे बच्चे के लिए मंदिर में किया हवन और श्रीमहामृत्युंजय पाठ करवाया

TrimpleM Hoshiarpur
website designer hoshiarpur

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। श्री करणी सैना के जिला अध्यक्ष ठाकुर लक्की सिंह ने शिव मंदिर कच्चे क्वार्टर में संगरूर जिले में गहरे बोरवैल में गिरे दो वर्ष के बच्चे की मंगल कामना के लिए मंदिर में मोहल्ला निवासियों के साथ मिलकर हवन यज्ञ व महामृत्युंजय का पाठ करवाया। इस मौके पर ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि इस मंदिर में जो भी सच्चे मन से कोई भी मनोकामना करता है वह जरुर पूरी होती है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि बोरवैल में बच्चे का गिरना बहुत ही चिंताजनक बात है और वह सुरक्षित बाहर निकले इसके लिए पूरे देश में प्रार्थनाएं की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस छोटे से बच्चे को लेकर पूरा देश चिंतित है उसके माता-पिता का क्या हाल होगा इसका हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते। उन्होंने भगवान के चरणों में अपील की कि बच्चा सुरक्षित बाहर निकाला जाए।

उन्होंने इस कार्य में लगी टीम के लिए भी प्रार्थना की कि भगवान उन्हें राहत कार्य के लिए तेजी से कार्य करने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने सरकार से अपील की कि बोरवैल को खुला छोडऩे वालों पर भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इस अवसर पर कुलविंदर बब्बु, राज कुमार कटारिया, नीरू ग्रोवर, जीवन ठाकुर, सरोच ठाकुर, राज रानी, मीना देवी, सुरिंदर कुमारी, सुषमा देवी, वीना देवी, गीता रानी, दर्शना देवी, रतनों देवी, वीना मलिक आदि ने संकीर्तन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *