संगरूर के बोरवैल में गिरा फतेहवीर कांग्रेस सरकार की नालायकी का हुआ शिकार: खन्ना

TrimpleM Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब में कांग्रेस सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार साबित हुई है। उक्त विचार भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब द्वारा जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में संगरूर के बोरवैल में 5 दिन से फंसे मासूम फतेहवीर की मृत्यु हो जाने के चलते उसकी अत्मिक शांति के लिए मंदिर बंसी नगर में रखे गए शोक समारोह में उपस्थित होकर कहे। इस अवसर पर श्री खन्ना ने मासूम फतेहवीर की बोरवैल में गिरने से हुई मृत्यू पर गहरा दुख प्रक ट करते हुए उसके परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की। खन्ना ने कहा कि दुख की बात है कि देश का सबसे प्रगतिशील प्रदेश पंजाब आज कांग्रेस सरकार की निकम्मी कार्यशैली के कारण 5 दिन से जिंदगी और मौत के साथ जूझ रहे मासूम फतेवीर को नहीं बचा पाया।

Advertisements

खन्ना ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि सरकार की नालायकी के कारण ही फतेहवीर को बचाया नहीं जा सका। अगर सरकार ने समय रहते इस दिशा में भारतीय फौज या केन्द्रीय एजंसियों से मदद ली होती तो मासूम फतेहवीर को बचाया जा सकता था। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मांग की है कि प्रदेश में ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सरकार सख्त से सख्त कनून बनाए ताकि प्रदेश में लापरवाही बरतने वाले लोगों को सजा दिलवाई जा सके। इस अवसर पर यूथ सिटिनज कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि ऐसी दुर्घटनाएं सरकार के साथ साथ प्रदेश की जनता के लिए भी चिंता का विषय है तथा ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को एक विशेष विभाग बनाना चाहिए ताकि ऐसी दुर्घटनाएं होने पर तुरंत कारवाई कर लोगों को बचाया जा सके।

इस अवसर पर डा. घई ने कहा कि कैप्टन सरकार सत्ता सुख में इतनी डूब चुकी है कि उसे प्रदेश के लोगों के दुख सुख की कोई चिंता नहीं है। जिसका उदाहरण बोरवैल में फंसे फतेहवीर का 5 दिन तक भी बाहर न निकाला जाना साबित करता है। इस अवसर पर मासूम फतेहवीर की आत्मिक शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया। इस मौके पर मनोज शमा, अश्विनी ओहरी, रमनीश घई, जायोति कुमार जौली, जसवीर सिंह, राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट कुमार, मयंक शर्मा, मोहित संधु, दीपक मिन्हास, अशोक कुमार, परमजीत विक्की चौहान, गगनदीप, हरजीत सिंह आदि भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *