दुष्कर्म के आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

TrimpleM Hoshiarpur
website designer hoshiarpur

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। नेपाली मूल की पांच वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने विशेष न्यायाधीश (पोक्सो) की अदालत में शुक्रवार को पेश किया गया है। अदालत ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। अभियोजन पक्ष के अनुसार इस मामले में पुलिस की तफ़तीश अभी पूरी नहीं हुई है । मामले से सम्बंधित फ़ोरनसिक रिपोर्ट अभी नहीं मिली हैं। आपको बता दें कि एक अधेढ़ व्यक्ति पर मासूम नाबालिग़ बच्ची से छेड़छाड़ व दुष्कर्म का मामला 6 जून को एफ.आई.आर नवंबर 111/2019 के तहत दर्ज हुआ था ।

Advertisements
Dashmesh Academy Hoshiarpur

बच्ची के ब्यान तथा प्रारंभिक छानबीन के बाद पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले पीडिता का मेडिकल करवा दिया । तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद कोर्ट ने आरोपी को पांच दिन का ज्युडीशियल रिमांड दिया था । शुक्रवार को आरोपी को फिर से कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एस.पी. हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया है कि पुलिस इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए साक्ष्यों को जुटाने एवं तय समय पर चालान कोर्ट में पेश करने का भरसक प्रयास कर रही है।

कोर्ट परिसर में आरोपी से किसकी अनुमति से मिला लाल थैले वाला

नेपाली बच्ची से दुष्कर्म मामले के आरोपी को जैसे ही जेल से हमीरपुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया, उससे मिलने कई नामी लोग आ गए । इनमें एक लाल थैले वाला व्यक्ति काफ़ी समय तक आरोपी कोर्ट रूम के बाहर से बातें करता रहा ।

आपको बता दें कि जब 6 जून को आरोपी को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था तब भी पीडिता के परिवार ने कुछ लोगों द्वारा डराने धमकाने का आरोप लगाया था । यही नहीं कुछ प्रभावशाली लोगों के नाम भी सामने आए थे जिन पर पीडि़त परिवार पर धनराशि लेकर केस वापिस लेने के आरोप है। कई सामाजिक संगठनों , राजनीतिकदलों एवं छात्र संगठनों ने इस बारे ज़िला प्रशासन को ज्ञापन सौंप पीडि़त परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की माँग की थी । शुक्रवार को एक लाल थैले वाला व्यक्ति जिस पर सेक्स स्कैंडल को लेकर पहले से ही मामला दर्ज बताया जा रहा है , काफ़ी देर तक दुष्कर्म के आरोपी से बतियाता रहा । सवाल उठाए जा रहे हैं कि कोर्ट रूम के बाहर पुलिस की मौजूदगी में किसकी अनुमति से वह लाल थैले वाला व्यक्ति आरोपी से बातें करता रहा ।

Website Developer Hoshiarpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *