बिना मंजूरी लगाया मेला, जिलाधीश के आदेशों की उल्लंघना करने पर दो पर मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/ जतिंदर प्रिंस। एक तरफ जहां नगर निगम की तरफ से नाजायज कब्जे हटाने के मुहिम शुरू की गई है, वहीं दूसरी ओर से श्रीराम लीला मैदान के समीप पिछले एक माह से बिना इजाजत लगाए गए ट्रेड फेयर एग्जीबिशन पर कड़ा संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाते हुए एग्जीबिशन लगाने वाले दो लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
इस संबंधी जब नगर निगम के सहायक कमिशनर संदीप तिवाड़ी से बात की गई तो उनका कहना है कि जिलाधीश के कार्यालय से इस मेले संबंधी एन.ओ.सी. की अर्जी आई थी तथा उन्होंने लिखकर भेज दिया है कि चोअ के स्थान होने के कारण वह इसकी मंजूरी नहीं दे सकते क्योंकि पहाड़ों पर बारिश होने के कारण चोअ में किसी भी समय पानी आ सकता है। जिस कारण हादसे की आशंका बनी रहती है। उन्होंने कहा कि चोअ में नाजायज कब्जे हटाना ड्रेनर्ज विभाग के अधिकारक्षेत्र में है। उन्होंने कहा कि चोअ में बनी हुई झुग्गियों व अन्य कब्जों संबंधी जिलाधीश कार्यालय को सूचित किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि ड्रेनर्ज विभाग होने के कारण इस पर जिलाधीश के आदेशों पर ही कार्रवाई हो सकती है।
इस संबंधी थाना सिटी पुलिस ने जिलाधीश के आदेशों की उल्लंघना करने पर कार्रवाई करते हुए बिना मंजूरी लिए मेला लगाने पर राज कुमार पुुत्र लेख राज निवासी रंगला बजार सिनेमा रोड नजदीक नाईया वाला चौक थाना सिटी फगवाड़ा जिला कपूरथला तथा भुपिंदर सिंह उर्फ बौबी पुत्र शेर सिंह निवासी वार्ड नं 7 सुजानपुर टीरा जिला हमीरपुर (हि.प्र) के खिलाफ 188 के तहत मामला दर्ज अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here