आर्टीकल-15 जैसी फिल्म समाज में कर रही है हिंसा फैलाने का काम: रणजीत राणा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। शिवसेना बालठाकरे की एक बैठक कमेटी बाजार में शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें जिला प्रधान शशी ड़ोगरा, शम्मी शर्मा, चंद्रशेखर सूद, पूर्ण शर्मा, जिन्दी व अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए। इस बैठक में आर्टीकल 15 फिल्म पर सख्त रूख अपनाते हुए रणजीत राणा ने केंद्रीय सैंसर बोर्ड, सूचना प्रसारण मंत्रालय, प्रधानमंत्री, शिवसेना सुप्रीमों उद्धव ठाकरे और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे को पत्र लिख कर मांग की कि ऐसी घटीया फिल्में जो हिन्दू समाज मे नफरत फैलाने, जातीवादी दंगे समाज को भडक़ाने वाली, फिल्मों पर रोक लगाएं।

Advertisements

फिल्म बनाने वालों पर हो सख्त कार्रवाई: शिवसेना

फिल्मी अभिनेता आयुष्मान खुराना, डायरैटर अनूभव सिन्हा, प्रौड्यूसर गौरव सोलंकी के खिलाफ समाज में अराजकता फैलाने, ब्राहम्ण समाज के प्रति नफरत फैलाने के आरोप में कारवाई की मांग की गई। इस अवसर पर रणजीत राणा, शशी डोगरा ने संयुक्त तौर पर कहा कि इस फिल्म के जरिये बिहार की बलात्कार की एक घटना का चिरण किया गया और उस घिनौनी घटना में जान बूझकर ब्राहम्ण समाज को बलात्कारी ठहराने की कोशिश की गई है जो सरासर झूठ है।

उन्होंने कहा कि यह ब्राहम्ण समाज को और सामान्य वर्ग को गलत ठहराने की राजनितीक साजिश और देश में जातीवात दंगे करवाने की सोची समझी साजिश है जिसे शिवसेना कभी बरदाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर आधारित फिल्म को बनाने वाले लोगों तथा स्टोरी की जांच की जिम्मेदारी सैंसर बोडऱ् की होती है परन्तू सैंसर बोडऱ् आंख मूंद कर ऐसी फिल्में पास कर समाज में दंगा फसाद, बैचेनी, हिंसा फैला रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसी फिल्में बनाने वाले लोगों पर कड़ी कारवाई करे वरना शिवसेना इस फिल्म का विरोध करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here