26 जून को मनाया जाएगा जिला स्तरीय नशा विरोधी दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। जिला स्तर का नशा विरोधी दिवस 26 जून को कलर खालसा स्कूल हरियाणा में मनाया जाएगा। इस संबंधी एक बैठक एसडीएम कार्यालय में एसडीएम मेजर अमित सरीन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक के दौरान सरीन ने बताया कि पंजाब सरकार प्रदेश से नशे के प्रचलन को समाप्त करने के लिए वचनबद्ध है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इसी के तहत कार्यक्रम के दौरान पंजाब अगेंस्ट ड्रग एब्यूज संस्था को लांच किया जाएगा। यह संस्था डेपो के तहत काम करेगी तथा इसमें सरकारी बा गैर सरकारी अधिकारी तथा कर्मचारी मिलकर प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के लिए काम करेंगे। उन्होंने बताया कि इस मौके पर बॉक्सिंग, ताइक्वांडो तथा वॉलीबॉल के मैच करवाए जाएंगे।

इसके अतिरिक्त विक्रम चंदेल द्वारा निर्देशित एक स्केट भी पेश की जाएगी। जिसमें बच्चे नशों के दुष्प्रभावों के बारे में जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि नशा समाप्त करने के लिए हर आयु वर्ग के लोगों को मिलकर काम करना होगा। तभी हम प्रदेश को नशा मुक्त बना सकेंगे। इस मौके पर वरिंदर शर्मा पटवारी चंद्र प्रकाश सैनी, लेक्चरर संदीप सूद, प्रिंसिपल अमनदीप शर्मा, लेक्चरर हरविंदर सिंह, अजय कुमार, विक्रम चंदेल, बहादुर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here