जिले को नशामुक्त बनाने के लिए शहर वासी दें प्रशासन को सहयोग: एस.एच.ओ तलविंदर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब सरकार द्वारा चलाए नशा मुक्त पंजाब अभियान के तहत एस.एस.पी होशियारपुर जे.इलनचेलियन तथा प्रशासन द्वारा विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। इसी के तहत जिला प्रशासन के निर्देशानसार थाना सिटी के एस.एच.ओ तलविंदर कुमार द्वारा नशा छोड़ो जीवन बचाओ के तहत शहर वासियों की एक सभा बुलाई गई। जिसमें मौजूद पार्षद सुदर्शन धीर तथा गोपी कपूर प्रधान सराफा एसोसिएशन होशियारपुर ने संयुक्त रुप से सिटी थाना के एस.एच.ओ तलविंदर कुमार को पदोन्नत होने पर पुष्पगुच्छ भेंट कर बधाई दी।

Advertisements

इस अवसर पर थाना सिटी के एस.एच.ओ ने लोगों से अपील की कि नशा मुक्त जिला बनाने के लिए शहर वासी प्रशासन को सहयोग दें तथा आम नागरिक भी अपने गली-मोहल्ले में नशा रोकने के लिए बच्चों को समय-समय पर जागरूक करने लिए जागरूकता अभियान चलाते रहने की अपील की।

इस अवसर पर उपस्थिति ने एस.एच.ओ को आश्वासन दिया कि वह कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तथा अपने शहर को नशा मुक्त तथा आरोप मुक्त बनाने के लिए अपना योगदान देंगे। यूथ स्वर्णकार संघ के सभी पदाधिकारी सुशील जैन, राजा वर्मा, विजय कुमार, एस.के. कौशल आदि अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। इस अवसर पर प्रधान गोपी कपूर ने 28,29,30 जून को बजार में छुट्टी के चलते हिफाजत के लिए अपील की। इस दौरान पंजाब प्रदेश कांग्रेस के महासचिव व्यापार सैल एवं पार्षद सुदर्शन धीर व युवा स्वर्णकार संघ के प्रधान मिंटू कौशल ने एस.एच.ओ. तलविंदर को तह दिल से उनके कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here