भव्य वैल्फेयर सोसायटी ने सिलाई सैंटर पिपलांवाला में मनाया नशा विरोधी दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भव्य वैल्फेयर सोसायटी की ओर से श्रीमती सरस्वती देवी मैमोरियल एजुकेशनल एंड वैल्फेयर सोसायटी कि तरफ से चलाए जा रहे मुफ्त सिलाई सैंटर सिखलाई केन्द्र पिपलांवाला, होशियारपुर में अन्तर्राष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस मनाया गया। इस दौरान नशों के खिलाफ लड़कियों और महिलाओं को जागरूक किया गया।

Advertisements

भव्य वैल्फेयर सोसायटी के अध्यक्ष पूजा शर्मा ने नशों के बारे में बताते हुए कहा कि जिस तरह से हमारे देश में युवाओं का नशे की तरफ रुझान बढ़ रहा है। वह बहुत गंभीर चिंता का विषय है। वह युवा जिसे हम अपने देश की शक्ति मानते हैं, जिसे हम अपने देश का उज्जवल भविष्य मानते है, उसे नशे के कीड़े ने ऐसा जकड़ लिया है।

जैसे शिकारी अपने शिकार को जकड़ता है और यह कीड़ा ऐसा होता है जो व्यक्ति को उसकी मौत के बाद ही छोड़ता है। कहा जाता है कि नशे के जो आदी है, जीवन भर उनकी बर्बादी है। यह दिन 26 जून को हर साल नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस दुनिया भर में मनाया जाता है। इस मौके पर गुरप्रीत कौर, छविल अख्तर, जतिन्दर कौर, सुनीता, जसवीर कौर, सविता आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here