देवी देवताओं पर टिप्पणी करने वाले प्रितपालजीत संघा का बार ऐसोसियन करे बहिष्कार: शिवसेना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। हिन्दू धर्म के देवी देवताओ को अपशब्द कहने वाले एडवोकेट प्रितपाल जीत सिंह संघा के खिलाफ शिवसेना का शिष्टमंडल बार ऐसोसियन के प्रधान ध्रमेंद्र सिंह घुम्मण से मिला और कहा कि वकील के इतना पढ़े लिखे होने के बावजूद भी देवी देवताओं के प्रति अपशब्दों की पोस्टे करके हिन्दूओं की धार्मिक भावनाओं को गहरी ठेस पहुंचाई है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वकील द्वारा संप्रदायिक दंगे करवाने की कोशिश की गई है तथा जिससे शहर का अमन चैन भंग करने की भी पूरी कोशिश की है। उन्होंने इस हरकत पर विराम लगाने के लिए अपील की कि वकील का वकालत का लाईसैंस रद्द करने की सिफारिश बार कौंसिल हाई कोर्ट को की जाए और इस वकील का बहिष्कार किया जाए ताकि भविष्य में कोई भी किसी भी धर्म के बारे में अपशब्द कहने का साहस न कर सके न ही किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सके।

इस अवसर पर जिला संपर्क प्रमुख हरीश भला, जिला प्रभारी सर्बजीत साबी, जिला प्रधान शशी डोगरा और शहरी प्रधान जावेद खान ने कोर्ट कम्पलैक्स के गेट पर नारे बाजी की। इस दौरान श्री घुम्मण ने कहा कि शिवसेना की ओर से बार काउंसल हाई कोर्ट को इस वकील का लाईसैंस रद्द करने हेतू और पंजाब मानव अधिकार कमिशन को भी आरोपी पर सख्त कारवाई के लिए ई मेल कर दी गई है।

इस अवसर पर बार ऐसोसेशियन से भी अपील की गई कि इसकी काली करतूत को देखते हुए कोई भी वकील इसका केस न ले न ही जमानत करवाए क्योंकि ऐसे लोगों की घटिया करतूतों से देश का अमन चैन भंग होता है और संप्रदायिक दंगो का माहौल बनता है। समस्त हिन्दू समाज और संस्थाओं से अपील है कि इसकी जमानत की अर्जी 6 जुलाई सुबह 9 बजे एकत्र होकर विरोध करने के लिए आगे आए ताकि इसकी जमानत रद्द करवाकर जेल भेजा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here