134 किलो भुक्की के साथ वाहनों सहित पंजाब के तीन चालक गिरफ्तार

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। मादक पदार्थों की तस्करी और मादक पदार्थों की लत पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयास करते हुए एसएसपी पुंछ रमेश अंगराल के निर्देश पर और डीएसपी सुरनकोट कृष्ण सिंह और पुलिस थाना प्रभारी सुरनकोट अनिल ने पुलिस जवानों व 16 आर-आर सेना के साथ विशेष नाका लगाकर पॉशाना ( मुगलरोड) में 134 किलो ग्राम भुक्की बरामद की है। कुछ रोज पहले भी नशा मुक्त अभियान के तहत पुलिस व सेना ने 53 किलो ग्राम भुक्की के साथ तीन पंजाब नंबर के ट्रक आरोपी चालकों के साथ अपनी गिरफ्त में लिए थे।

Advertisements

पहली घटना में एक स्विफ्ट कार पंजीकरण नंबर 3993-पीबी10बीसी रुकने का इशारा कर उसकी तलाशी ली गई। इस वाहन ने 26 किलो ग्राम भुक्की बरामद हुई। कार चालक पवनदीप सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी शज्जाद , लुधिआना हो गिरफ्त में लिया गया।

दूसरी घटना में एक ट्रक सँख्या नंबर पीबी13वाई- 9298 को रोक तलाशी ली गई जो मुगलरोड से पुंछ की और आ रहा था। जिसे लखबीर सिंह पुत्र भिक्षु सिंह निवासी मल्लेरकोटला जिला सतसंग पंजाब चला रहा था जिसके कब्जे से 33 किलो भुक्की बरामद हुई।

सोमवार को ही तीसरी घटना में एक ट्रक नंबर पीबी13एएल-5532 को रोक और ट्रक चालक रियाज़ खान पुत्र नासिर खान निवासी मलेरकोटला संगरूर पंजाब को ट्रक की तलाशी करवाने को कहा पुलिस और सेना जवानों ने ट्रक से 75 किलोग्राम भुक्की बरामद की। पुलिस ने तीनों पंजाब नंबर वाहनों को जब्त कर थाने ले आई। और आरोपी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत सुरनकोट पुलिस थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here