होशियारपुर के सांसद मंत्री मद में मदहोश: मेहरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेसी नेता अशोक मेहरा ने एक प्रैस बयान जारी करते हुए कहा कि होशियारपुर की जनता ने भाजपा के सोम प्रकाश को भारी मतों से शायद यह सोचकर जिताया था कि वह होशियारपुर की जनता की समस्याओं के प्रति गंभीरता से काम करेंगे।

Advertisements

परंतु आज दो माह के भीतर ही लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं क्योंकि सोमप्रकाश मंत्री बनने के बाद होशियारपुर की जनता को मात्र एक बार ही नजर आए हैं। अशोक मेहरा ने कहा कि सोमप्रकाश अपने लोकसभा क्षेत्र के प्रति चिंतित नहीं हंै। ऐसा प्रतीत होता है उनका लक्ष्य केवल मंत्री पद लेकर उसका आनंद भोगना ही है। इसलिए अभी तक उन्होंने भारत के उद्योग मंत्री होने के बावजूद कोई उद्योग लगाने का प्रयास नहीं किया। उन्होंने कहा कि जनता में आम चर्चा है कि सोमप्रकाश से पहले होशियारपुर से रह चुके सांसदों की शहर में काफी गतिविधियां रहती थीं लेकिन सोमप्रकाश नजर नहीं आते।

मेहरा ने कहा कि सोम प्रकाश से ज्यादा गतिविधियां पंजाब उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा और चब्बेवाल के विधायक व संसदीय चुनाव लड़ चुके डा. राजकुमार की हैं और आम जनता जरूरत के समय उनसे ही संपर्क करती है तथा यह दोनों नेता दिन-रात जनता की सेवा में हाजिर रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here