मारपीट का शिकार मीता देवी ने लगाई इंसाफ की गुहार, एसपी ने दिए जांच के आदेश

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। मारपीट का शिकार हुई टौणी देवी तहसील के बजरोल गाँव की मीता देवी ने प्रशासन से इंसाफ़ की गुहार लगाई है। मीता देवी ने सुजानपुर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं। वहीं एस.पी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने पीडि़ता की शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए सुजानपुर पुलिस व एस.एच.ओ. को मामले की पूरी पड़ताल करने के आदेश दिए हैं। आपको बता दें कि घरेलू विवाद को लेकर सुजानपुर के बजरोल गावं में हुई मारपीट के बाद पुलिस द्वारा ठीक ढंग से कार्रवाई नहीं करने पर पीडि़त परिवार ने एस.पी हमीरपुर से न्याय की गुहार लगाई है।

Advertisements

बजरोल गांव में गत 30 जून को घरेलू विवाद के चलते हुए मारपीट में सगे चाचा के द्वारा सास बहू के साथ मारपीट की गई थी, जिसमें मीता देवी उम्र 60 साल की बाजू टूटने के साथ गहरी चोटें लगी थी लेकिन मैडिकल रिपोर्ट के मुताबिक नार्मल आने पर पीडि़त परिवार में गहरा रोष बना हुआ है। पीडि़त परिवार ने बजरोल गांव में सास-बहु के साथ हुई मारपीट के बाद पुलिस थाना सुजानपुर की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं। पीडि़ता मीता देवी ने बताया कि घर के पास ही लकडिय़ों को रखने का काम कर रही थी कि अचानक ही पीछे से चाचा ने आकर मारपीट शुरू कर दी और डंडे से सिर, पीठ और बाजू पर चोटें मारी और साथ ही बहू के साथ भी मारपीट की।

उन्होंने बताया कि पुलिस के पास मामला दर्ज करवाने पर भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई और मैडिकल रिपोर्ट में भी कुछ नहीं आया। वहीं पीडि़ता के बेटे सुरेश कुमार ने बताया कि मारपीट के बाद माता की बाजू टूटी हुई है और प्लास्टर चढ़ा हुआ है लेकिन पुलिस ने मैडिकल रिपोर्ट गलत बनाई है। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना सुजानपुर में मामले को लेकर कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मारपीट के आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं इस बारे में एस.पी हमीरपुर अर्जित सेन का कहना है कि मारपीट मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और इस मामले की पूरी पड़ताल के लिए एस.एच.ओ. सुजानपुर को निर्देश दिए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here