डा. राज ने दाता गांव के विकास कार्यों का लिया जायजा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। अपने हल्के में अलग-अलग गांवों के विकास कार्यों का जायजा लेते हुए डा. राद कुमार विधायक चब्बेवाल बीते दिनों गांव दाता पहुंचे। दाता की पंचायत के साथ संबंध कायम करते हुए डा. राज ने गांव के विकास के लिए किए जा रहे कामों का निरिक्षण किया। पंचायत को आ रही दिक्कत-परेशानियों की जानकारी ली तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बात करके उन्हें हल करने के निर्देश दिए। दाता गांव को 17 लाख रुपये पंचायत फंड के रूप मों जारी की जा चुकी है।

Advertisements

जिसको पंचायत गांव की जरूरत अनुसार पहल के आधार पर खर्च करे तथा छप्पड़ से पानी निकासी के प्रोजैक्ट को जल्द से जल्द पूरा करे ताकि बरसातों में छप्पड़ भरने के साथ लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। इस मौके पर गांव के गणमान्यों ने डा. राज को गांव की बस सेवा में सुधार के बारे विचार विमर्श किया तथआ सुझाव दिए। इस बारे डा. राज ने संबंधित विभाग के साथ बात करके बस सेवाएं बेहतर करवा कर देने का विश्वास दिया। डा. राज ने उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया कि उनके सुझाव तथा राये उनके हल्के में और बेहतर काम करने की दिशा देते हैं।

उन्होंने कहा कि चब्बेवाल हल्के के प्रत्येक गांव की तरक्की तथा हर गांव वासी की समस्या हल करना मेरी पहल है तथा इसके लिए मैं हर बनती कोशिश करने के लिए वचनबद्ध हूं। इस मौके पर गोपाल सरूप सरपंच, परमिंदर सिंह पंच, जोगा सिंह प्रधान, बलिहार सिंह, दिलावर सिंह, बिल्लू पूर्व सरपंच, बलबीर कौर, कुलदीप कौर , महिंदर कौर, गुरविंदर कौर, करमजीत सिंह, चरनजीत सिंह पंच, सरबजीत सिंह तथा जिला परिषद जसविंदर सिंह ठक्करवाल आदि उपस्थित थे। जिन्होंने डा. राज का गांव में आने के लिए तथा पंचायत फंड जारी करने के लिए धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here