मोबाइल रिपेयर की ट्रेनिंग पूरी कर चुके शिक्षार्थियों को वितरित किए प्रमाण पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पी.एन.बी ग्रामीण स्वै रोजगार सिखलाई संस्था होशियारपुर की तरफ से 184वां ट्रेनिंग प्रोग्राम (मोबाइल फोन रिपेयर प्रोग्राम) खत्म होने के अवसर पर आर.के. वाजपेयी , सर्कल हैड की तरफ से शिक्षार्थियों को प्रमाण पत्र बांटे गए तथा उन्हें सफल होने के लिए आशीर्वाद दिया। इस मौके पर संजीव सेठ, डिप्टी सर्कल हैड तथा सी.डी. रैली, डिप्टी, सर्कल हैड ने शिक्षार्थियों को काम करने के लिए प्रेरित किया तथा बैंकों के साथ अच्छा व्यवहार रखने के लिए कहा।

Advertisements

इस मौके पर संस्था के डायरैक्टर के.जी.शर्मा ने 18 से 45 वर्ष के बेरोजगार नौजवानों के लिए अलग-अलग ट्रेनिंग के बारे जानकारी दी जैसे कि ब्यूटी पार्लर, वुमेन टेलर, ए.सी. फ्रिज रिपेयर, कारपेंटरी, डेयरी फार्मिंग, पलंबिंग तथा सेनेट्री, मोबाइल रिपेयर, कंप्यूटराइज अकाउंटिंग आदि। उन्होंने ट्रेनिंग के साथ काम शुरू करने के लिए बैंको से कर्जे की सहुलियत बारे जानकारी दी।

इस मौके पर शिक्षार्थियों ने अपने ट्रेनिंग के बारे अपने विचार प्रकट किए तथा जल्द ही अपने काम शुरू करने के बारे यकीन दिलाया। इस मौके पर संस्था के स्टाफ गुरजीत कौर, साक्षी जोशी, हरपाल, सिमरनजीत सिंह, डिंपल, दविंदर, संदीप तथा अमरदीप सिंह उपस्थित थे। संस्था के डायरैक्टर ने बताया कि अगस्त माह में ए.सी फ्रिज रिपेयर तथा ब्यूटी पार्लर की ट्रेनिंग शुरू हो रही है। संस्था के सदस्यों ने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार 01882-240306 नंबर पर संपर्क करके रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here