चौहाल यूनियन के साथ है एक्स सविर्समैन आटो यूनियन, नहीं होने दिया जाएगा अन्याय: संतोष सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक्स सविर्समैन आटो यूनियन बस स्टैंड होशियारपुर की ओर से प्रधान संतोष सिंह की अध्यक्षता में विशेष बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने कहा कि काफी लंबे समय से चले आ रहे टैंपू (जिन्हें काले भूंड भी कहा जाता है) के चलने से उन्हें कोई अपत्ति नहीं है, बल्कि यह तो इलाके की लाइफ लाइन के नाम से जाने जाते हैं। इनके साथ लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई है तथा यह टैंपो उन दिनों से चले आ रहें जब यातायात के साधन बहुत कम थे।

Advertisements

गांवों के लोगों की इन पर निर्भरा बहुत ज्यादा है तथा इनके माध्यम से ही उनका संपर्क शहर से बना हुआ है। यूनियन ने कहा कि कुछ शरारती तत्व चाहते है कि यह बंद हो जाएं, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। क्योंकि, यह किसी का रोजगार हैं और आज भी सैकड़ों लोग इन पर निर्भर हैं। जिन गांवों में मिनी बस नहीं जाती वहां के लोगों के जीवन की अटूट डोर के रुप में भी इन्हें जाना जाता है। भले ही आज तकनीक बढऩे से टैंपो का स्वरुप भी बदल गया है, मगर इसका मतलब यह नहीं कि किसी के रोजगार को छीन लिया जाए।

यूनियन ने कहा कि जो हमारे थ्री व्हीलर (आटो है), उनके परमेंट भी बाईपास के अंदर-अंदर के हैं और रजामंदी से ही हम शहर के बाहर जाते हैं तथा यह जो बड़े टैंपो हैं इनके पास पूरे कागजात हैं। यूनियन के पदाधिकारियों ने कहा कि वह चौहाल यूनियन के साथ हैं और उनके साथ किसी तरह की बेइंसाफी नहीं होने दी जाएगी और इसके लिए अगर संघर्ष भी करना पड़ा तो वह पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने इन टैंपो चालकों के खिलाफ साजिश रच रहे शरारती तत्वों को चेतावनी दी कि अगर वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो उनके खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया जाएगा। इस अवसर पर अड्डा इंचार्ज सुरिंदर छिंदा, कैशियर गोपाल सिंह, सचिव चरनजीत सिंह, बलवंत सोनू, ओंकार सिंह, बाला, भीमा, रविंदर, ओंकार सिंह, जस्सा सिंह, वाईस प्रधान जसवीर सिंह, सरवन सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here